Entertainment

Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट ने रश्मि देसाई का उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस के काम के लिए कही ये बात

प्रतीक सहजपाल, रश्मि देसाई, निशांत भट्ट
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 में फिनाले की रेस शुरू हो गई है, जिसमें घर के रिश्ते तेजी से बदल रहे हैं। हर कंटेस्टेंट दूसरे से लड़ता-झगड़ा नजर आ रहा है। इतना ही नहीं, कुछ लोग एक-दूसरे का मजाक उड़ाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। कुछ ऐसा ही अब प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट ने किया है। दोनों घर में मिलकर रश्मि देसाई का मजाक उड़ाते हुए नजर आए हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने तो रश्मि देसाई के काम और उनके हिट सीरियल ‘उतरन’ पर भी बात की है।

 

हुआ ये कि घर के बंटवारे का टास्क हुआ था, जिसमें घर के हिस्सों को बांटा गया। इस टास्क के बाद ही प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी घर के एक कोने में बैठे हुए थे। इसी दौरान तीनों मिलकर रश्मि देसाई के बारे में बात कर रहे थे। इस मौके पर प्रतीक रश्मि देसाई की नकल उतार रहे थे तो वहीं निशांत रश्मि के सीरियल उतरन के बात करते दिखे।

प्रतीक सहजपाल
– फोटो : सोशल मीडिया

प्रतीक सहजपाल कहते हैं कि रश्मि काफी ओवरएक्टिंग करती है। इस दौरान वह रश्मि देसाई की नकल उतारने की कोशिश करते हैं और एक्ट्रेस की तरह ही बोलते हैं। दूसरी तरफ निशांत भट्ट भी कहते हैं कि यार वो बहुत ज्यादा बजती है। इतना ही नहीं, प्रतीक सहजपाल रश्मि देसाई के हिट सीरियल ‘उतरन’ की बात करते हैं। इस पर निशांत उनके सीरियल के टाइटल सॉन्ग को गाने लगते हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

निशांत सीरियल ‘उतरन’ का टाइटल सॉन्ग गाते हैं। इस दौरान वह गाने को बिगाड़ने की कोशिश भी करते हैं। इस बातचीत में प्रतीक सीरियल में रश्मि देसाई के रोल पर भी कमेंट करते हैं। वह कहते हैं कि उसका कैरेक्टर कितना खराब था। साथ ही वह ‘पकाऊ’ शब्द का भी इस्तेमाल करते हैं। प्रतीक और निशांत के साथ शमिता शेट्टी भी वहीं पर बैठी होती हैं और वह भी दोनों के बातों पर हंसती हैं।

निशांत भट्ट
– फोटो : सोशल मीडिया

हैरानी की बात ये है कि इस दौरान प्रतीक और निशांत अपनी बात की सफाई भी कैमरे के आगे देते हैं। प्रतीक कैमरे के सामने कहते हैं कि यह सिर्फ एक मजाक है। कृपा इसे मजाक में ही लेना। इस दौरान निशांत भी कहते हैं कि अगर राखी ने शमिता का मजाक उड़ाया है तो हमने भी ये किया है।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

बता दें कि बिग बॉस 15 में चार कंटस्टेंट्स ने टिकट टू फिनाले को अपने नाम कर लिया है। इसमें करण कुंद्रा, रश्मि देसाई, राखी सावंत और उमर रियाज का नाम शामिल है। जल्द ही टिकट टू फिनाले टास्क के जरिए पांचवा कंटेस्टेंट भी मिल जाएगा।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: