Entertainment

Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्जी ने उमर रियाज को किया टास्क से बाहर, राजीव से हुआ अभिनेत्री का झगड़ा

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

बिग बॉस 15 में लगातार ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। एक तरफ जहां वीआईपी के आने से घर का पूरा माहौल बदल गया तो वहीं अब घर के नॉन वीआईपी मेंबर्स ने भी घर में रश्मि देसाई सहित अन्य वीआईपी मेंबर्स को उनका सामान चुराकर परेशान करने का निर्णय लिया। घर में चल रही स्ट्रेटेजी के बीच बिग बॉस ने वीआईपी और नॉन वीआईपी सदस्यों के बीच एक बड़ा टास्क रखा, जिसमें उन्होंने करण कुंद्रा, उमर रियाज, तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सहजपाल सहित अन्य नॉन वीआईपी मेंबर्स को अपना वीनिंग अमाउंट वापस पाने का एक मौका दिया।

टास्क में फिर भिड़े रितेश और उमर रियाज

हालांकि घर में टास्क होते-होते काफी भिड़ंत हो जाती है और ऐसा ही हुआ आज के टास्क में भी, जहां एक बार फिर से राखी सावंत के पति रितेश और उमर रियाज के बीच छीना झपटी हुई और दोनों के बेच जमकर तूतू मैं-मैं हुई। टास्क के दौरान रितेश ने उमर पर बार-बार धक्का-मुक्की करने का इल्जाम लगाया। इस टास्क का संचालन वीआईपी टीम से देवोलीना और नॉन वीआईपी टीम से शमिता शेट्टी ने किया।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

उमर रियाज हुए टास्क से बाहर

उमर रियाज और रितेश के बीच हो रही छीना-झपटी के बाद संचालक देवोलीना ने उमर को टास्क से बाहर कर दिया। देवोलीना भट्टाचार्जी ने उमर को टास्क से बाहर करने का कारण देते हुए कहा कि वह बार-बार फिजिकल हो जाता है, इसलिए वो उन्हें टास्क से बाहर कर रही हैं। हालांकि देवोलीना के इस फैसले से नॉन वीआईपी नाखुश नजर आए और उन्होंने कहा बिग बॉस भी अगर हिंसा होगी तो बोलेंगे।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

तेजस्वी ने देवोलीना को मारा ताना

देवोलीना के फैसले से नाखुश उनकी दोस्त तेजस्वी प्रकाश ने उन्हें ताना मारते हुए कहा कि दुनिया तुम्हारे इस फैसले को देख रही है। जिस पर पलटवार करते हुए देवोलीना ने कहा कि दुनिया ने सब कुछ देखा है और बिग बॉस के घर में हिंसक होने की अनुमति किसी को भी नहीं है’। देवोलीना के इस फैसले पर हमेशा उनका साथ देने वाले प्रतीक भी उनके खिलाफ नजर आए।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

देवोलीना ने नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट्स को कहा जाहिल

देवोलीना ने गुस्से में बिग बॉस के घर में नॉन वीआईपी सदस्यों को जाहिल तक कह डाला। गोपी बहू ने कहा, ‘बिग बॉस इन जाहिलों को सिखाओ टास्क कैसे खेलते हैं। हमेशा फिजिकल होना टास्क में जरूरी नहीं है। देवोलीना का ये कमेन्ट राजीव अदातिया को बिलकुल भी पसंद नहीं आया जिसकी वजह से वो देवोलीना पर काफी चिल्लाए।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

निशांत-तेजस्वी ने चुराया खाना

वीआईपी कंटेस्टेंट्स की जबसे घर में एंट्री हुई है वो लगातार नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट्स को कुछ न कुछ ऐसा कार्य सौंप रहे हैं। इस बात से परेशान होकर नॉन वीआईपी सदस्य तेजस्वी और निशांत ने वीआईपी सदस्यों के रूम से खाना चुराकर उनको परेशान करने का प्लान बनाया। दोनों ने मिलकर वीआईपी सदस्यों के फ्रिज से खाना चुराया और उसे छुपा दिया।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: