Entertainment

Bigg Boss 15: राखी के पति रितेश ने की तेजस्वी संग ऐसी हरकत, असहज होकर बोलीं- यही लोग फिर संस्कार की बात करते हैं…

तेजस्वी और रितेश
– फोटो : सोशल मीडिया

राखी सावंत और उनके पति रितेश के बिग के घर में एंट्री के बाद से ही शो में लगातार नए ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं। यहां तक की रितेश ने हाल के एपिसोड ने  तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रिश्ते पर सवाल खड़े कर दिए थे। यहां तक की तेजस्वी को करण से ये भी कहते सुना गया कि रितेश का व्यवहार उनसे अच्छा नहीं है, यहां तक की वह नकंफर्टेबल फील करवाता है। इस मामले पर प्रतीक सहजपाल भी तेजस्वी का साथ देते हुए दिखाई देते हैं। चलिए जानते हैं राखी के पति ने रितेश ने ऐसा क्या किया जो तेजस्वी को रास नहीं आया।

राखी, रितेश
– फोटो : सोशल मीडिया

पकड़ लिया तेजस्वी का हाथ

बेडरूम एरिया में करण कुंद्रा से तेजस्वी कहती नजर आती हैं कि रितेश की बॉडी लैंग्वेज उन्हें सही नहीं लगती। इस पर करण तेजस्वी से पूछते हैं कि ऐसा क्यों लगा? जिसके बाद तेजस्वी पूरी घटना की जिक्र करती हैं। वह बताती हैं कि ‘जब वह घर में धूम रही थीं, तब रितेश उनके पास आकर बात करने लगे। यहां तक की बात करते करते उन्होंने मेरा हाथ तक पकड़ लिया।’

तेजस्वी प्रकाश
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

करण हुए हैरान

यह बात सुनते ही करण को झटका लगा है और वह हैरान हो जाते हैं। इसके बाद तेजस्वी ये भी कहती नजर आती हैं कि रितेश और राखी जैसे लोग भारतीय संस्कृति की बात करते हैं। शुक्र है कि राखी और रितेश जैसे लोगों के हाथ में भारतीय संस्कृति नहीं हैं।

करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश
– फोटो : सोशल मीडिया

राखी को नहीं लगाता हाथ

तेजस्वी ये भी कहती हैं कि जब जीजा पहले दिन घर में आया था, तब से ही मुझसे बात करने की कोशिश कर रहा है। बार बार आस पास आ रहा था। इसके बाद करण कहते हैं कि ‘राखी को तो हाथ लगाता नहीं ये’।

तेजस्वी प्रकाश
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

तेजस्वी को लगता है अभिजीत से भी डर

तेजस्वी प्रकाश ने सिर्फ रितेश के बारे में ही करण से बात नहीं की बल्कि उन्होंने कहा कि उन्हें अभिजीत भिचुकले से डर लगता है क्योंकि वह एक होमोफोबिक है। यही वजह है कि वह अभिजीत और जीजू रितेश से डरती हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: