Entertainment

Bigg Boss 15: उमर और तेजस्वी की दोस्ती में आई दरार, करण ने भी छोड़ा इस सदस्य का साथ

उमर और तेजस्वी
– फोटो : सोशल मीडिया

टेलीविजन के चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन में दर्शकों को लगातार नए- नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं। शो में अब एक बार फिर घर के दो हिस्से नजर आ रहे हैं। इसके तहत घर के पहले हिस्से में वीआईपी सदस्य हैं तो वहीं दूसरे हिस्से में हैं नॉन- वीआईपी कंटेस्टेंट्स। वहीं, शो में अब बतौर वाइल्ड कार्ड नजर आ रहे देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, अभिषेक बिचुकले, राखी सावंत और उनके पति रितेश हर रोज नए- नए धमाके कर रहे हैं। ऐसे में अब दर्शकों को शो में एंटरटेनमेंट का बेहतरीन डोज देखने को मिल रहा है। 

शो में अब दर्शकों को आए दिन वीआईपी और नॉन- वीआईपी कंटेस्टेंट्स की तकरार देखने को मिल रही है। ऐसे में शो के बीते एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को अपनी प्राइज मनी बचाने के लिए एक टास्क करने को दिया। टास्क के बाद अब कंटेस्टेंट्स के पास 45 लाख की राशि बाकी है। वहीं, शो में अब दर्शकों को कई सदस्यों की दोस्ती में दरार देखने कोे भी मिली। 

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इसी क्रम में अब निशांत और प्रतीक के बाद शो में उमर और तेजस्वी के बीच दूरियां आती दिखाई दे रही है। आज प्रसारित हुए एपिसोड में उमर और तेजस्वी के बीच तीखी बहस देखने को मिली। दरअसल, दोनों के बीच खाने को लेकर नोकझोंक होती दिखाई दी। 

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

उमर, तेजस्वी को यह कहते हुए दिखाई दिए कि उन्हें इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि सबको सही से और पेट भर खाना मिले। वहीं, उमर की यह बात सुनते ही तेजस्वी गुस्सा हो गईं। उन्होंने कहा कि वह सभी के लिए खाना बनाती हैं। अगर किसी को उनका काम पसंद नहीं है तो उन्हें इससे हटा सकता है।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

वहीं, तेजस्वी और उमर के बीच हो रही इस बहस के बीच प्रतीक, तेजस्वी के समर्थन में आगे आए। हालांकि, शो में उनके सबसे खास करण ने उनका साथ नहीं दिया। करण ने उमर का पक्ष लेते हुए तेजस्वी को समझाने की कोशिश की। लेकिन वह अपनी बात पर अड़ी रहीं।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

बिग बॉस घर में इन दिनों कई रिश्ते बनते और बिगड़ते नजर आ रहे हैं। एक तरफ जहां उमर और तेजस्वी दोनों के बीच मनमुटाव होता नजर आ रहा है, तो वहीं रश्मि के रूप में उमर को एक दोस्त मिल गया है। ऐसे में तेजस्वी और उमर की दोस्ती का आगे क्या होगा, यह देखना काफी दिलचस्प होगा। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

20
Desh

दावा: 31 दिसंबर तक चलेगा 'हर घर दस्तक' अभियान, 100 प्रतिशत लोगों को दिया जाएगा कोरोना का पहला टीका

20
Entertainment

Aishwarya And Neil Wedding: शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा, सामने आईं मेहंदी व हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

19
Entertainment

Priyanka-Nick: निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा के साथ शेयर की तस्वीर, यूजर ने हंसते हुए बोला – आप दोनों पागल हो

17
Entertainment

Netflix Releases: नेटफ्लिक्स पर देखिए ये पांच बेहतरीन वेब सीरीज, दिसंबर में होने वाली हैं रिलीज

To Top
%d bloggers like this: