Entertainment

Bigg Boss 15: नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट्स ने देवोलीना पर लगाया पक्षपात का आरोप, बगावत में खड़े हुए ये सदस्य

देवोलीना भट्टाचार्जी, शमिता शेट्टी
– फोटो : सोशल मीडिया

टेलीविजन के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस 15 में दर्शकों को रोजाना कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। शो में बिग बॉस का घर एक फिर दो हिस्सों में बंटा दिख रहा है। दरअसल, शो के मेकर्स ने बिग बॉस 15 में वाइल्डकार्ड एंट्री के जरिए देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, अभिषेक बिचुकले राखी सावंत और उनके पति रितेश को घर का सदस्य बनाकर एक नया ही मुकाम दिया है। शो में आए वाइल्ड कार्ड एंट्री सदस्य को मेकर्स ने वीआईपी कंटेस्टेंट्स का टैग दिया है, जबकि अन्य सभी घरवाले नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट्स के ग्रुप में है।

इसी क्रम में शो में अब वीआईपी और नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट्स के बीच लगातार तनाव और लड़ाई- झगड़े देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में बिग बॉस ने बीते एपिसोड में घर वालों को एक टास्क दिया। बिग बॉस मनी प्राइस वाले इस टास्क में देवोलीना भट्टाचार्जी और शमिता शेट्टी को संचालक बनाया गया।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बीते एपिसोड में उमर रियाज टास्क के दौरान फिजिकल होते नजर आए। इस दौरान उमर और रितेश के बीच हाथापाई तक हो गई। इसके बाद देवोलीना ने उमर को टास्क से बाहर कर दिया। वहीं, आज के एपिसोड में दिखाएं गए टास्क के दौरान शमिता शेट्टी और देवोलीना भट्टाचार्जी एक दूसरे से असहमत नजर आईं। इतना ही नहीं सभी नॉन वीआईपी सदस्यों ने देवोलीना पर पक्षपात का आरोप भी लगाया।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

दरअसल, आज के एपिसोड में सभी घरवाले बिग बॉस प्राइज मनी के तहत पोलो खेलते नजर आए। इस दौरान बिग बॉस के नियम अनुसार घोड़ों की जगह करण कुंद्रा और रितेश को घोड़ा बनाया गया। जबकि तेजस्वी और राखी को उनके ऊपर बैठकर खेल खेलने को कहा गया।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस दौरान टास्क को करते हुए दोनों टीमों ने जीतने के लिए अपनी एड़ी- चोटी का बल लगाया। इस दौरान वीआईपी टीम एक गोल करने में कामयाब रही तो वहीं नॉन वीआईपी टीम ने दो गोल के साथ जीत अपने नाम कर ली। लेकिन आपसी सहमति में देवोलीना की वजह से शमिता टास्क टाइ करने पर राजी हो गई।

देवोलीना भट्टाचार्जी
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके बाद सभी नॉन वीआईपी सदस्य देवोलीना पर पक्षपात का आरोप लगाते भी दिखाई दिए। इस दौरान निशांत और देवोलीना के बीच जोरदार बहस बाजी भी देखने को मिली। दरअसल, टास्क के दौरान कोर्ट पर गेंद रखने को लेकर दोनों टीमों के बीच जमकर बहस बाजी हुई। वहीं दर्शकों को निशांत और देख लेना भी जो झगड़ते नजर आएंगे।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: