Tech

BSNL Recharge: मात्र 999 रुपये में पाएं 2000 जीबी तक डाटा, डिज्नी+हॉटस्टार के साथ और भी ढेरों फायदें

bsnl
– फोटो : i stock

सरकार के स्वामित्व वाली टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल प्राइवेट कंपनियों को टक्कर देने के लिए देश में एक से बढ़कर एक प्रीपेड प्लान की पेशकश करती रहती है। इसी क्रम में बीएसएनएल ने एक बार फिर अपने यूजर्स के लिए एक जबरदस्त प्लान पेश किया है। हाल ही में बीएसएनएल ने एक नया फाइबर टू द होम (एफटीटीएच) प्लान लॉन्च किया है। इसको ‘सुपर स्टार प्रीमियम प्लस’ प्लान नाम दिया गया है। इस प्लान को बीएसएनएल ने अपने सारे टेलीकॉम सर्कल्स के लिए लॉन्च किया है। इसमें ग्रहकों को कई सारे कमाल के बेनिफिट्स मिल रहे हैं। अगर आप भी इसका लुत्फ उठाना चाहते हैं तो आपको भी इस प्लान के बारे में जान लेना चाहिए। आइए जानते हैं, इसके बारे में सबकुछ। दरअसल, जियो, एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और बीएसएनएल ने 999 रुपये में 2000GB डेटा, डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन के साथ कई सारे कमाल के बेनिफिट्स वाला एक नया प्लान लॉन्च किया है, लेकिन ये एक ब्रॉडबैंड प्लान है।

BSNL का धमाकेदार प्लान (प्रतीकात्मक तस्वीर)
– फोटो : istock

BSNL का धमाकेदार नया प्लान

  • इस ब्रॉडबैंड प्लान के तहत मिलने वाले डेटा की बात की जाए तो आपको 999 रुपये में अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। दरअसल, 2000 जीबी तक इस डेटा के साथ आपको 150 केबीपीएस की स्पीड मिलेगी। 

BSNL का धमाकेदार प्लान (प्रतीकात्मक तस्वीर)
– फोटो : istock

  • वहीं 2000जीबी यूज होने के बाद स्पीड कम करके 10 केबीपीएस कर दी जाएगी। इतना ही नहीं आपको इसके साथ जबरदस्त ओटीटी बेनिफिट्स मिल रहे हैं। 

BSNL का धमाकेदार प्लान (प्रतीकात्मक तस्वीर)
– फोटो : istock

  • ओटीटी बेनिफिट्स की बात करें तो आपको इसमें डिज्नी+हॉटस्टार के प्रीमियम वर्जन का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको इस प्लान के तहत  इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर आठ अलग-अलग ओटीटी ऐप्स का प्रीमियम कंटेन्ट इन्जॉय करने का मौका मिल रहा है। 

BSNL का धमाकेदार प्लान (प्रतीकात्मक तस्वीर)
– फोटो : Pixabay

  • इसमें लायन्स गेट एलएलपी, हंगामा म्यूजिक और हंगामा प्ले SVOD, शेमारु मी और शेमारु गुजराती, सोनी-लिव प्रीमियम, वूट सिलेक्ट, जी5 प्रीमियम और यप्प टीवी जैसे प्लेटफॉर्म्स का फ्री एक्सेस भी उपलब्ध कराता है। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: