Entertainment

Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल से इस बात पर नाराज हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी, राखी सावंत से कही दिल की बात

देवोलीना भट्टाचार्जी, प्रतीक सहजपाल
– फोटो : Instagram

बिग बॉस 15 अपने फिनाले के बेहद करीब है। शो को फिनाले वीक के लिए चार कंटेस्टेंट मिल गए हैं और अब पांचवें कंटेस्टेंट के लिए घर में टास्क चल रहा है। लेकिन इस टास्क और फिनाले की वजह से बिग बॉस में मौजूद कंटेस्टेंट्स के बीच रोजाना रिश्ते बदल रहे हैं। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की लड़ाई को बिग बॉस के फैंस देख रहे हैं लेकिन अब देवोलीना भट्टाचार्जी और प्रतीक सहजपाल के बीच भी नोंक-झोक शुरू हो गई है। दोनों अच्छे दोस्त हैं और टास्क भी साथ लड़ते नजर आते हैं लेकिन अब घर में दोनों की बातचीत बंद है क्योंकि देवोलीना प्रतीक से नाराज हैं और ये बात एक्ट्रेस ने खुद राखी सावंत को बताई है। दरअसल, शो में ‘घर का बंटवारा’ टास्क हुआ और इसी टास्क के बाद देवोलीना राखी सावंत को बताती हैं है वह प्रतीक से नाराज हैं। इतना ही नहीं, इस दौरान वह इसकी वजह भी बताती हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

दरअसल, देवोलीना ने प्रतीक के लिए अभिजीत बिचुकले से लड़ाई की थी। इस दौरान देवोलीना और अभिजीत की लड़ाई हाथापाई तक पहुंच गई थी और घरवालों को बीच में आकर दोनों को रोकना पड़ा था। इसके बाद ही देवोलीना और प्रतीक के बीच कुछ बहस हुई, जिस वजह से देवोलीना प्रतीक से थोड़ा नाराज हैं और दोनों के बीच ठीक से बात नहीं हो रही।

देवोलीना भट्टाचार्जी, राखी सावंत
– फोटो : सोशल मीडिया

इस बारे में देवोलीना राखी सावंत को बताती हैं। राखी देवोलीना से पूछती हैं कि क्या तू प्रतीक से बात नहीं करने वाली है? इस पर देवोलीना ‘ना’ में अपना सिर हिला देती हैं। इस दौरान जब राखी कहती हैं कि कहानी में ट्विस्ट कहां से आया? तब देवोलीना कहती हैं कि जो इंसान ये तक नहीं समझ सकता है कि मैंने क्यों रिएक्ट किया। मैंने उससे एक सवाल किया था कि तू क्या मुझ पर भरोसा करता है या फिर उस (अभिजीत बिचूकले) पर।

देवोलीना भट्टाचार्जी
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके आगे देवोलीना ने कहा कि मेरे इस सवाल के जवाब पर प्रतीक कहता है मुझे कुछ नहीं पता। इतना ही नहीं, मैं जब उस पर गुस्सा करती हूं तब वह कहता है कि मैं उसे जज कर रही हूं। देवोलीना अपनी बात आगे कहती हैं कि वो अब तक नहीं समझ पाता है कि मैं क्यों रिएक्ट करती हूं तो मुझे नहीं लगता है कि हमारे बीच बात करने के लिए कुछ है। मुझे तकलीफ होती है ये देखकर। अगर ऐसा है तो ठीक है मैं दूर ही रहूं।

देवोलीना भट्टाचार्जी, प्रतीक सहजपाल
– फोटो : Instagram

देवोलीना भट्टाचार्जी और प्रतीक सहजपाल बिग बॉस में घर में साथ खेलते हैं। देवोलीना हर बार प्रतीक का सपोर्ट करती हैं। इतना ही नहीं, जब देवोलीना बिग बॉस के बाहर थीं तब भी वह प्रतीक के खेल को ही सपोर्ट करती थीं।  

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: