Entertainment

Bigg Boss: राहुल रॉय से लेकर रुबीना दिलैक तक, बिना लव एंगल के इन सितारों ने जीता बिग बॉस का ताज

बिग बॉस विनर
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस के 15वें सीजन का फिनाल एपिसोड अब कुछ ही दिन दूर है। खबरों की माने तो 16 जनवरी, 2022 को हमें बिग बॉस 15 का फाइनलिस्ट मिल जाएगा। इस वक्त जहां घर के सभी सदस्य टॉप-5 में अपनी जगह बनाने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं। वहीं बाहरी दुनिया में इन सदस्यों के लव-एंगल की चर्चाएं जोर पकड़ रही हैं। तो आज हम आपको बिग बॉस के उन विजेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने बिना किसी लव एंगल के विजेता का ताज अपने सर पर सजाया है। पढ़िए…

रुबीना दिलाइक
– फोटो : सोशल मीडिया

रुबीना दिलैक

बिग बॉस के 14वें सीजन में रुबीना दिलैक ने अपने पति अभिनव के साथ घर में एंट्री ली थी। अभिनेत्री ने पूरे सीजन के दौरान दर्शकों के सामने खुलकर अपने भावनाएं व्यक्त कीं। उन्होंने अपने पति के साथ अपने रिश्ते को भी बड़ी शालिनता के साथ सुलझाया, हर कठिनाइयों का सामना किया और बिना किसी लव एंगल के बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की। 

सिद्धार्थ शुक्ला
– फोटो : सोशल मीडिया

सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 के विनर दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने रिएलिटी शो में खुलकर अपनी रिएलिटी को सामने रखा। एक तरफ जहां घर के बाकी सदस्य अपनी खूबसूरती को दर्शकों के सामने पेश करने में व्यस्त थे। वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ ने अपना ध्यान केवल और केवल ट्रॉफी जीतने पर लगाया। उनकी पर्सनैलिटी से प्रभावित कई फीमेल कंटेस्टेंट ने अभिनेता के साथ जुड़ने का प्रस्ताव रखा। लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला ने सिर्फ खेल पर अपना ध्यान केंद्रित किया और अंत में शो की ट्रॉफी जीतकर घर से बाहर निकले।

दीपिका कक्कड़
– फोटो : सोशल मीडिया

दीपिका कक्कड़

बिग बॉस 12 की विनर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ शादी के कुछ ही महीनों बाद ही बिग बॉस की मेहमान बनी। उन्होंने घर कई रिश्ते बनाए और उन्हें बखूबी निभाया। हर चुनौतियों का सामना किया, टास्क को पूरी शिद्दत के साथ खेला और बिना किसी लव इंटरेस्ट के मजबूती से अपनी जगह बनाई।

जूही परमार
– फोटो : सोशल मीडिया

जूही परमार

टीवी सीरियल की मशहूर अदाकारा जूही परमार ने बिग बॉस के पांचवे सीजन में हिस्सा लिया था। अभिनेत्री ने बिग बॉस का यह खेल बेहद शानदार तरीके से खेला और जीता भी। पूरी सीजन में उन्होंने अपनी मरयादा को ध्यान में रखा और बिना किसी लव-एंगल दर्शकों के दिलों में अपनी जगह सुनिश्चित की।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: