Entertainment

Deepika Padukone Birthday: लग्जरी कार से लेकर महंगी अंगूठी तक, इन बेशकीमती चीजों की मालकिन हैं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण आज अपना 36वां जन्मदिन मनाएंगी। ओम शांति ओम से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वालीं दीपिका ने अपनी पहली ही फिल्म से लोगों के दिल में जगह बना ली थी। बॉलीवुड की टॉप पेड अभिनेत्रियों में से एक दीपिका आज करोड़ों रुपये की मालकिन हैं। अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग और बेहतरीन अदाकारी के दम पर दीपिका पादुकोण कई उपलब्धियां अपने नाम करा चुकी हैं। अपनी बेशुमार कमाई की बदौलत ही दीपिका फोर्ब्स की लिस्ट में भी जगह बना चुकी हैं। ऐसे में अभिनेत्री के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं दीपिका के पास मौजूद बेशकीमती सामानों के बारे में… 

 

लग्जरी कार

दीपिका के पास लग्जरी कारों का शानदार कलेक्शन है। उनके इस कलेक्शन में मर्सिडीज मेबैक 500 शामिल है, जो भारत की सबसे महंगी गाड़ियों में से एक है। इसके अलावा अभिनेत्री के पास ऑडी A8 L, मिनी कूपर कन्वर्टिबल और ऑडी Q7 जैसी बेशकीमती गाड़ियां भी मौजूद हैं।

दीपिका पादुकोण
– फोटो : सोशल मीडिया

अंगूठी

साल 2018 में रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधीं दीपिका ने शादी के गहनों पर दिल खोलकर खर्चा किया था। इन्हीं गहनों में से एक अभिनेत्री की सगाई की अंगूठी है, जो कि बेहद महंगी थी। प्लेटिनम में एक पन्ना कट सॉलिटेयर सेट वाली दीपिका की अंगूठी लगभग 2 करोड़ रुपये की है। 

 

दीपिका पादुकोण
– फोटो : सोशल मीडिया

स्टाइलिश बैग्स

दीपिका अक्सर अपने साथ एक बैग कैरी करती नजर आती हैं। कारों के अलावा अभिनेत्री के पास बैग्स का भी काफी बेहतरीन कलेक्शन है। अभिनेत्री के पास मौजूद एक बैग की कीमत 8 लाख रुपये है। वहीं, अभिनेत्री को ब्लैक लेदर सेलीन फैंटम टोटे (Celine Phantom Tote) बैग भी बेहद पसंद है, जिसकी कीमत लगभग 2.16 लाख रुपये है।

दीपिका पादुकोण
– फोटो : सोशल मीडिया

आलीशान घर

दीपिका पादुकोण के पास प्ब्यूमोंडा टावर्स में एक आलीशान घर भी है। 4 बीएचके का यह अपार्टमेंट 2776 वर्ग फुट में फैला हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री का यह घर 16 करोड़ रुपये का है। 

 

दीपिका पादुकोण
– फोटो : सोशल मीडिया

डिजाइनर कोट

बेहतरीन लाइफस्टाइल जीने वाली दीपिका अक्सर काफी स्टाइलिश कपड़ों में स्पॉट की जाती हैं। अभिनेत्री के पास एक स्टाइलिश डिजाइनर कोट भी है, जिसे वह कई बार पहने नजर आती हैं। अभिनेत्री के इस कोट की कीमत करीब 1 लाख 27 हजार रुपये बताई जाती है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: