Tech

Airtel Recharge Plans: एयरटेल के इन प्लान्स में आपको मिलेगा बंपर डाटा और कॉलिंग का मजा, जानें इनके बारे में

एयरटेल रिचार्ज प्लान
– फोटो : istock

Airtel Recharge Plans: आज के इस भागते दौड़ते आधुनिक युग में इंसान का डिजिटली तेज रहना काफी जरूरी बन गया है। हमारे ऐसे कई काम हैं, जिन्हें हम बिना इंटरनेट के पूरा नहीं कर सकते हैं। बीते कुछ सालों के अंदर इंटरनेट और कॉलिंग हम सब की जरूरत बन गई है। भारत में कई टेलीकॉम कंपनियां हैं, जो अक्सर ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए मोबाइल रिचार्ज से जुड़े कई खास ऑफर्स और प्लान्स को लॉन्च करती रहती हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको एयरटेल के उन शानदार रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताने वाले हैं, जिनमें आपको लंबी वैलिडिटी के साथ इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा मिलेगा। एयरटेल के ये प्रीपेड प्लान्स हैं। इनमें इंटरनेट उपयोग के लिए आपको रोजाना अच्छी मात्रा में डेली डाटा लिमिट भी मिलेगी। इसी कड़ी में आइए जानते हैं एयरटेल के इन प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स के बारे में विस्तार से –  

एयरटेल रिचार्ज प्लान
– फोटो : Pixabay

एयरटेल का 666 रुपये का प्लान

एयरटेल के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान की कीमत 666 रुपये है। इसमें आपको कुल 84 दिनों की वैधता मिलती है। इंटरनेट उपयोग के लिए इस प्लान में रोजाना 1.5 डाटा मिलेगा। इसके अलावा आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS  की सुविधा भी मिलती है। प्लान में आपको अमेजॉन प्राइम का मोबाइल एडिशन फ्री ट्रायल एक महीनों के लिए मुफ्त मिलेगा। 

एयरटेल रिचार्ज प्लान
– फोटो : Pixabay

एयरटेल का 359 रुपये का रिजार्ज प्लान

इस प्लान में आपको कुल 28 दिनों की वैधता मिलती है। इंटरनेट उपयोग के लिए इसमें आपको रोजाना 2GB डाटा मिलेगा। वहीं अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 100 SMS की सुविधा इस प्लान में मिल रही है। एयरटेल के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान की कीमत 359 रुपये है। इसके अलावा एडिशनल बेनिफिट में आपको अमेजन प्राइम का मोबाइल एडिशन 28 दिनों के लिए मिल रहा है।

एयरटेल रिचार्ज प्लान
– फोटो : iStock

एयरटेल का 239 रुपये का रिचार्ज प्लान

अगर आप किसी किफायती प्लान को रिचार्ज कराने के बारे में सोच रहे हैं, तो ये प्लान आपके लिए सबसे बेहतर विकल्प है। इसमें आपको 28 दिनों की वैधता मिलती है। इसके अलावा इंटरनेट उपयोग के लिए रोजाना 1.5GB डाटा मिलेगा। अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आपको रोजाना 100 SMS की सुविधा इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में मिल रही है। प्लान में आपको अमेजॉन प्राइम का मोबाइल एडिशन ट्रायल एक महीनों के लिए मुफ्त मिलेगा। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: