Entertainment

Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज के बीच हुई हाथापाई, बिग बॉस ने दी कड़ी चेतावनी

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन का फिनाले जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे- वैसे ही घर वालों के बीच कॉम्पिटिशन कड़ा होता जा रहा है। ऐसे में बिग बॉस लगातार घरवालों को फिनाले में जगह बनाने के लिए टास्क देते नजर आ रहे हैं। घरवालों के बार-बार टास्क रद्द करने के बाद बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को सबक सिखाने के लिए घर में फेक हाउस बनाया। इतना ही नहीं फेक हाउस में 4 नए सदस्यों मुनमुन दत्ता, विशाल सिंह, आकांक्षा पुरी और सुरभि चंदना से फेक टास्क भी करवाएं। हालांकि, बिग बॉस ने घर में मौजूद कंटेस्टेंट से इन सभी टास्क को असल में करवाया, जिसकी वजह से शो को अब अपने तीन और फाइनलिस्ट मिल चुके हैं।

 

इसी क्रम में मंगलवार को प्रसारित हुए एपिसोड में फेक हाउस की सदस्य सुरभि चंदना ने चौथे टास्क के लिए देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई को चुनौती दी। इसके बाद यह दोनों सदस्य टास्क करती नजर आईं। इस टास्क के तहत दोनों को एक पोल पर खड़ा होना था। जबकि घर के बाकी सदस्य इन दोनों को पोल से उतारने की कोशिश करते नजर आए।

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई

टास्क को करते हुए रश्मि और देवोलीना ने एक नया रिकॉर्ड भी कायम किया। दरअसल टास्क में अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए दोनों करीब 24 घंटे तक पोल पर लगातार खड़े रहे। हालांकि बाद में देवोलीना पोल से फिसल कर नीचे गिर गईं, जिसकी वजह से रश्मि टास्क की विजेता बनीं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

वहीं, टास्क के दौरान देवोलीना की मदद कर रहे प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज एक बार फिर लड़ते नजर आए। दोनों के बीच बहस बाजी इस हद तक बढ़ गई कि उमर ने प्रतीक को धक्का देते हुए हाथापाई शुरू कर दी। हालांकि बाद में घर वालों ने किसी तरह दोनों के बीच यह लड़ाई खत्म कराई।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टास्क पूरा होने के बाद बिग बॉस ने उमर की हरकत पर काफी नाराजगी भी जाहिर की। इस दौरान उन्होंने कहा कि बिग बॉस के घर में हमेशा से ही बल का प्रयोग वर्जित रहा है। ताकि घर के सभी सदस्य सुरक्षित महसूस कर सकें और किसी से भी ना डरे। लेकिन शो के इस सीजन में बिग बॉस के इस नियम को बार बार तोड़ा गया है।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

 

उन्होंने कहा कि इस सीजन बिग बॉस से लेकर शो के होस्ट तक ने सबसे ज्यादा उमर रियाज को सलाह और चेतावनी भी दी है। लेकिन वह बार-बार इसी हरकत को दोहराते नजर आते हैं। ऐसे में बिग बॉस ने उमर को कड़े शब्दों में चेतावनी दी कि उनकी इस हरकत का खामियाजा उन्हें वीकेंड का वार पर भुगतना होगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उमर की इस हरकत के लिए उन्हें क्या सजा सजा दी जाए यह जनता तय करेगी।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: