Entertainment

Bigg Boss 15: करण कुंद्र और तेजस्वी प्रकाश के बीच हुई फिर तकरार, एक्टर ने कहा- तेरी कोई इज्जत नहीं….

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के घर में अक्सर जोड़ियां बनती और बिगड़ती दिखती है। शो के 15वें सीजन में भी दर्शकों को ऐसी ही कुछ जोड़ियां नजर आईं। मायशा और ईशान के बाद घर में एक- दूसरे के करीब आए करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि दोनों के रिश्ते में लगातार आते उतार-चढ़ाव की वजह से कई बार करण और तेजस्वी को आलोचनाएं भी झेलनी पड़ती है। बीते दिनों एक- दूसरे से हुए झगड़े के बाद तेजस्वी और करण फिर से करीब आते दिखाई दे रहे थे, लेकिन शो के बीते एपिसोड से दोनों के बीच फिर से दूरियां आती नजर आ रही हैं।

 

दरअसल सोमवार को प्रसारित हुए एपिसोड में शमिता और प्रतीक के बीच हुए टास्क के दौरान संचालक बने करण, राखी और उमर पर तेजस्वी ने गंभीर आरोप लगाए। टास्क के दौरान तेजस्वी का प्रतीक सहजपाल को सपोर्ट करना करण कुंद्रा को बिल्कुल पसंद नहीं आया। वहीं, तेजस्वी का कहना था कि करण और उमर शमिता को जिताने की कोशिश कर रहे हैं। 

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

तेजस्वी की बात सुनकर एक ओर जहां शमिता उन पर गुस्सा होती नजर आईं तो वहीं करण भी उन पर बिगड़ते और चिल्लाते दिखाई दिए। तेजस्वी पर गुस्सा करते हुए करण ने कहा कि वह जानबूझकर ऐसी बातें करती हैं, जिससे वह गलत और तेजस्वी सही दिखे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, जो करना चाहती हो ओपनली करो, मेरे ऊपर कुछ मत डालो।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

बीते एपिसोड में हुई लड़ाई मंगलवार को प्रसारित हुए एपिसोड में भी देखने को मिली। हालांकि इस दौरान दोनों के बीच बहस इस हद तक बढ़ गई कि गुस्से में करण ने एक बार फिर तेजस्वी से बदतमीजी कर डाली। करण से बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि तुमने मुझे डांटा क्यों? मेरी इज्जत क्यों नहीं रखी? इस पर जवाब देते हुए करण ने कहा कि तेरी कोई इज्जत नहीं है, तू जो हरकत कर रही है पूरी जनता देख रही है।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

करण से यह बातें सुन तेजस्वी फूट-फूटकर रोने लगीं। हालांकि, इसके बाद भी करण कुंद्रा को कोई फर्क नहीं पड़ा। इस पर तेजस्वी अपना पक्ष रखते हुए कहती है कि इस घर में मेरा कोई सगा नहीं है, लेकिन मैं जब भी किसी से बात करती हूं तो सबको यही लगता है कि मैं प्लानिंग कर रही हूं। इस प्रकरण चिल्लाकर तेजस्वी को वहां से जाने को कह देते हैं।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

यही नहीं तेजस्वी को रोता देख करण यह भी कह देते हैं कि तुम्हारे पास कुछ नहीं बचता तो तुम रोने लगती हो और अपना सिम्पथि कार्ड खेलती हो। करण यह भी कहते दिखाई दिए कि, अभी रो रही हो और फिर पूल में जाकर गिर जाओगी। रो रही हो तो जाओ पूल में जाकर गिर जाओ। तुम्हें बस यही करना आता है। करण के मुंह से अपने लिए इतने कड़वे शब्द सुन तेजस्वी दुखी होकर फूट-फूट कर रोती नजर आईं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: