Entertainment

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते में आई दरार, इस कंटेस्टेंट की वजह से बढ़ रही हैं दूरियां

बिग बॉस 15
– फोटो : colors Tv

बिग बॉस 15 में इस हफ्ते काफी कुछ ड्रामा देखने को मिला। तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट को जहां टॉप 5 में जगह मिली, तो वहीं घर के अन्य सदस्य सीधा-सीधा घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए। लेकिन मीडिया के आने के बाद घर में काफी कुछ ड्रामा देखने को मिला, जहां एक तरफ जय और विशाल की जमकर बहस हुई तो वहीं मीडिया वालों ने करण और तेजस्वी के रिश्ते के बारे में जानना चाहा, हालांकि इन दोनों ने ही अब तक ही अपने रिश्ते को लेकर कोई जवाब नहीं दिया।

दोनों का रिश्ता काफी सुर्खियों में हैं

करण कुंद्रा और तेजस्वी अपने रिश्ते को लेकर लगातार चर्चा में हैं। जहां कुछ लोगों की दोनों का लव रिलेशन पसंद आ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उनके रिश्ते पर लगातार सवाल उठा रहे हैं। लेकिन हाल ही में करण कुंद्रा और तेजस्वी के रिश्ते में थोड़ी खटास देखने को मिली। घर के इस सदस्य की वजह से दोनों के रिश्ते में लगातार कड़वाहट पैदा हो रही है।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

विशाल की वजह से आई दोनों के रिश्ते में कड़वाहट

दरअसल जबसे करण कुंद्रा और तेजस्वी का रिश्ता शुरू हुआ है तबसे करण तेजस्वी को कई बार ये बोल चुके हैं कि वो उन्हें लेकर पोजेसिव हैं। हाल ही में करण जब उमर से बातचीत कर रहे थे तो उन्होंने ये सीधे तौर पर कहा था कि उन्हें विशाल के साथ तेजस्वी की नजदीकियां बिलकुल भी पसंद नहीं आ रही हैं। जिसके बाद जब मीडिया घर में आई थी तो उन्होंने करण को विशाल से इनसिक्योर तक बता दिया था।

बिग बॉस 15
– फोटो : colors Tv

तेजस्वी से करण ने कही ये बात

दरअसल तेजस्वी और विशाल की घर में शुरुआत से ही दोस्ती देखने को मिली है। इन दोनों ने एक साथ कई शानदार टास्क भी किए है। लेकिन करण कही न कही तेजस्वी और विशाल की दोस्ती से इनसिक्योर होते हुए दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में करण कुंद्रा को शमिता ने विशाल को लेकर कुछ बताया, जिसे जाकर करण ने तेजस्वी के साथ साझा किया।

बिग बॉस 15
– फोटो : colors Tv

तेजस्वी को कहा विशाल के लिए है सॉफ्ट कॉर्नर

करण तेजस्वी से ये कहते हुए नजर आए कि शमिता ने उन्हें बताया है कि विशाल ने बोला है कि वो सिर्फ एक बार ही तेजस्वी का साथ देंगे उसके बाद उनके खिलाफ हो जाएंगे। जिसके बाद तेजस्वी ने कहा कि आखिर शमिता ऐसा क्यों बोल रही हैं अपने ही भाई के बारे में। जिसके बाद करण ने कहा कि तुम्हारे दिल में विशाल के लिए सॉफ्ट कॉर्नर है। करण की बात को सुनकर तेजस्वी को थोड़ा अजीब लगा।

बिग बॉस 15
– फोटो : colors Tv

करण ने कहा मैं दूर हो जाऊंगा

जब करण ने तेजस्वी को शमिता से इनसिक्योर कहा और विशाल को लेकर सवाल उठाए तो दोनों के बीच जमकर बहसबाजी हुई और तेजस्वी ने करण को कहा कि आपको सच में लगता है कि मैं शमिता से इनसिक्योर हूं। करण तेजस्वी की बात से काफी नाराज हुए और उन्होंने कहा दूसरो की बातें भी सुन लिया करो, वरना मैं तुमसे दूर हो जाऊंगा’।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

17
videsh

पाकिस्तान: भ्रष्टाचार के आरोपियों ने पेपर वाले के नाम से खोले फर्जी अकाउंट, एनएबी ने कहा- मनी लॉन्ड्रिंग मामले के पक्के सबूत

16
Desh

Gallantry Awards 2021: आज वीर चक्र से सम्मानित होंगे अभिनंदन वर्धमान, कीर्ति और शौर्य चक्र का भी एलान

To Top
%d bloggers like this: