Sports

बीडब्ल्यूएफ एथलीट आयोग चुनाव: पीवी सिंधू पेश करेंगी दावेदारी, 17 दिसंबर को होगा फैसला

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: शक्तिराज सिंह
Updated Wed, 24 Nov 2021 01:26 AM IST

सार

पी वी सिंधू 17 दिसंबर से स्पेन में होने वाली विश्व चैंपियनशिप के दौरान बीडब्ल्यूएफ एथलीट आयोग का चुनाव लड़ेंगी। वह छह पदों के लिए नामित नौ खिलाड़ियों में से एक हैं।
 

पीवी सिंधु
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

भारत की दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पी वी सिंधू 17 दिसंबर से स्पेन में होने वाली विश्व चैंपियनशिप के दौरान बीडब्ल्यूएफ एथलीट आयोग का चुनाव लड़ेंगी। मौजूदा विश्व चैंपियन सिंधू अभी बाली में इंडोनेशिया ओपन खेल रही हैं। वह छह पदों के लिए नामित नौ खिलाड़ियों में से एक हैं। खेल की शीर्ष ईकाई ने कहा,‘एथलीट आयोग (2021 से 2025) का चुनाव 17 दिसंबर 2021 को टोटल एनर्जीज बीडब्ल्यूएफ विश्व चैंपियनशिप के साथ स्पेन में होगा।

मौजूदा खिलाड़ियों में सिर्फ सिंधू दोबारा चुनाव के लिए खड़ी होंगी। उन्हें पहले 2017 में भी चुना गया था। वह इस चक्र के लिए छह महिला प्रतिनिधियों में से एक है।’ सिंधू के साथ इंडोनेशिया की महिला युगल खिलाड़ी ग्रेसिया पोली भी होंगी जिन्होंने टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीता। सिंधू को मई में आईओसी के ‘बिलीव इन स्पोटर्स ’ अभियान के लिए भी एथलीट आयोग में चुना गया था।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

17
videsh

पाकिस्तान: भ्रष्टाचार के आरोपियों ने पेपर वाले के नाम से खोले फर्जी अकाउंट, एनएबी ने कहा- मनी लॉन्ड्रिंग मामले के पक्के सबूत

16
Desh

Gallantry Awards 2021: आज वीर चक्र से सम्मानित होंगे अभिनंदन वर्धमान, कीर्ति और शौर्य चक्र का भी एलान

15
videsh

पाकिस्तान : पूर्व पीएम शाहिद खाकान अब्बासी ने इमरान खान से मांगा इस्तीफा, पढ़ें दुनिया की महत्वपूर्ण खबरें

To Top
%d bloggers like this: