Entertainment

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश को हराकर उमर रियाज ने हासिल किया टिकट टू फिनाले, बने घर के वीआईपी सदस्य

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टेलीविजन के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन के फिनाले में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। ऐसे में अब शो के कंटेस्टेंट और बिग बॉस इस सीजन के फाइनलिस्ट के नाम तय करने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। फिनाले वीक में अपनी जगह बनाने के लिए एक और जहां सभी सदस्य जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर बिग बॉस भी लगातार घरवालों को टास्क के जरिए फिनाले में जगह बनाने का मौका दे रहे हैं। हालांकि घरवालों के विरोध और असहमति के कारण एक के बाद एक टास्क रद्द होने के बाद अब बिग बॉस ने घर वालों को सबक सिखाने के लिए शो में नया ट्विस्ट लाया है। इसके तहत बिग बॉस ने घर में चार नए सदस्यों की एंट्री कराई है।

खास बात यह है कि यह 4 सदस्य घर में पहले से मौजूद सदस्यों से अलग बिग बॉस के घर के दूसरे हिस्से में रह रहे हैं। दरअसल, बीते एपिसोड में बिग बॉस ने सभी घरवालों को बताया था कि टास्क रद्द होने की वजह से इस सीजन के फाइनलिस्ट अभी तक तय नहीं हो सके हैं। ऐसे में बिग बॉस द्वारा घर में लाए चार नए सदस्यों ने फिनाले टास्क जीतकर टिकट टू फिनाले हासिल कर लिया है।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

बिग बॉस की यह बात सुनते ही सभी घरवाले चौक गए। हालांकि, बिग बॉस का यह फैसला सिर्फ घरवालों को दिखाने के लिए था। असल में यह सब घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स की टास्क के प्रति गंभीरता को बढ़ाने के लिए किया गया था। इसके लिए बिग बॉस ने फेक हाउस में चार सदस्यों से फेक टास्क करवाए। इसके बाद इन टास्क को असल में घर वालों से करवाया जा रहा है।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इसी क्रम में आज प्रसारित हुए एपिसोड में  फेक हाउस में आईं सदस्य आकांक्षा पुरी के चैलेंज पर उमर रियाज और तेजस्वी प्रकाश एक-दूसरे के खिलाफ टिकट फिनाले टास्क खेलते नजर आए। टास्क के तहत उमर और तेजस्वी को बर्फ का एक बड़ा टुकड़ा पिघलाना था।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टास्क शुरू होते ही उमर और तेजस्वी बर्फ को पिघलाने की कोशिश करते नजर आए। इसके लिए दोनों ने गर्म पानी का भी इस्तेमाल किया। हालांकि, समय रहते उमर रियाज ने बर्फ पिघलाकर तेजस्वी को इस टास्क में बुरी तरह मात दे दी।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

 

तेजस्वी को मात देने के साथ ही उमर रियाज टिकट टू फिनाले जीत गए। इससे पहले बीते एपिसोड में हुए टास्क में करण कुंद्रा ने निशांत को हराकर टिकट फिनाले हासिल किया था। जबकि राखी सावंत पहले से ही इस सीजन की फाइनलिस्ट बन चुकी हैं।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: