Entertainment

Monday Motivation: मलाइका अरोड़ा से शिल्पा शेट्टी तक, फिटनेस गोल्स देती हैं 45 की उम्र पार कर चुकीं ये हसीनाएं

Monday Motivation
– फोटो : Instagram

सोमवार के साथ नए हफ्ते की शुरुआत हो चुकी है। आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी पांच हसीनाओं के बारे में बताएंगे, जो 45 का पड़ाव पार कर चुकी हैं और आज भी फिटनेस के दम पर उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं। ये अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर योग और प्राणायाम करते हुए फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। जिसे देखना फैंस के लिए किसी मोटिवेशन से कम नहीं होता।

मलाइका अरोड़ा
– फोटो : Insatagram- @malaikaaroraofficial

मलाइका अरोड़ा

छैंया-छैंया गर्ल मलाइका अपने स्टाइल और फैशन के लिए जानी जाती हैं। मलाइका योग कर खुद को फिट रखती हैं। जिससे उनकी उम्र भी आधी लगती है। उन्हें देख कोई नहीं कह सकता कि वो 48 साल की हैं।

शिल्पा शेट्टी
– फोटो : इंस्टाग्राम

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं। वे नियमित रूप से योग, आसन और खूब कसरत करती हैं। अभिनेत्री नए तरह के व्यायाम और हेल्दी खाने के टिप्स साझा करती रहती हैं। शिल्पा शेट्टी की उम्र 46 साल है लेकिन वे 20 साल की एक्ट्रेस को बी फिटनेस में टक्कर देती हैं।

माधुरी दीक्षित
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

माधुरी दीक्षित

53 साल की उम्र में भी माधुरी दीक्षित बेहद खूबसूरत और फिट हैं। माधुरी दीक्षित ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो दिन में 5-6 छोटे-छोटे मील्स लेती हैं यानी वो जो भी खाती हैं एक साथ बहुत मात्रा में नहीं होता और जमकर व्यायाम करती हैं।

सुष्मिता सेन का फिटनेस मंत्र
– फोटो : instagram/sushmitasen47

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन उन एक्ट्रेस की लिस्ट में आती हैं जो काफी फिटनेस कॉन्शियस हैं। सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक्सरसाइज की वीडियो इंस्टाग्राम पर भी अपलोड करती रहती हैं। सुष्मिता सेन की डेली रूटीन का हिस्सा है शीर्षासन। 

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: