Entertainment

जब ऑनस्क्रीन रोमांस करने में हालत हो गई खराब, kiss करने के नाम से इन स्टार्स के छूटे पसीने

कार्तिक आर्यन,रुपर्ट ग्रिंट
– फोटो : instagram/rupertgrintworld-kartikaaryan

हिंदी सिनेमा में बहुत पहले से ही प्यार की कहानियां सबसे ज्यादा पर्दे पर दिखाई जाती रहीं हैं। जिसकी वजह से फिल्म में रोमांटिक  सीन भी फिल्माए जाते हैं। ये सीन पर्दे पर देखने में जितने आसान और रोमांटिक लगते हैं, असलियत में कई बार इस वजह से एक्टर और एक्ट्रेस की हालत खराब हो जाती है। बहुत बार ऐसा होता है कि स्टार्स किसिंग सीन या किसी भी तरह का इंटिमेट सीन देने के लिए तैयार नहीं होते हैं। बॉलीवुड में ही नहीं हॉलीवुड में भी कई बार एक्टर-एक्ट्रेस अपने को-स्टार को kiss करने या फिर उनके साथ इंटिमेट होने में सहज महसूस नहीं करते हैं लेकिन फिर में उन्हें ये सीन करने पड़ते हैं। रुपर्ट ग्रिंट से लेकर कार्तिक आर्यन तक की ऐसे स्टार्स हैं जो सीन के दौरान रोमांस करने और kiss सीन करने में बहुत ही असहज रहे।

हैरी पॉटरः रिटर्न टू हॉगवर्ट्स
– फोटो : सोशल मीडिया

अगर बात हॉलीवुड की करें तो फिल्म हैरी पॉटर की फ्रेंचाइजी में एमा वॉटसन और रूपर्ट ग्रिंट की किसिंग सीन दिखाया गया है। ये सीन पर्दे पर जितना केमिस्ट्री फुल लगता है, असलियत में इसे करना दोनों ही स्टार्स के लिए बेहद मुश्किल रहा था। एमा वॉटसन और रुपर्ट ग्रिंट दोनों का ही कहना है कि ये सीन करना उनके लिए बहुत ही ज्यादा मुश्किल था।

हसीन दिलरुबा
– फोटो : Social Media

हसीन दिलरुबा-

फिल्म हसीन दिलरुबा में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे ने साथ काम किया है। इस फिल्म में भी जब इंटिमेट सीन फिल्माए गए तो हर्षवर्धन और विक्रांत दोनों ही असहज हो गए थे। तापसी को मुताबिक इंटिमेट सीन के  दौरान दोनों ही एक्टर असहज होने के साथ ही डरे हुए भी थे।

 

कार्तिक आर्यन
– फोटो : सोशल मीडिया

कार्तिक आर्यन-

कार्तिक आर्यन ने प्यार का पंचनामा जैसी फिल्म करने के बाद ‘कांची’ में साइज रोल किया था लेकिन इस फिल्म में कार्तिक को किसिंग सीन देने थे। फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस मिष्टी थीं। फिल्म में किसिंग सीन करने में कार्तिक की हालत खराब हो गई थी। पूरे 37 रीटेक लेने के बाद ये सीन फाइनल हो पाया था।फिल्म हसीन दिलरुबा में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे ने साथ काम किया है। इस फिल्म में भी जब इंटिमेट सीन फिल्माए गए तो हर्षवर्धन और विक्रांत दोनों ही असहज हो गए थे। तापसी को मुताबिक इंटिमेट सीन के  दौरान दोनों ही एक्टर असहज होने के साथ ही डरे हुए भी थे।

 

फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे

हॉलीवुड फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ में डकोटा जॉनसन और जेमी डोरनन के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई गई है। इस फिल्म में दोनों के बीच की केमिस्ट्री की खूब चर्चा भी हुई लेकिन इस फिल्म में इंटिमेट सीन और किसिंग सीन करना दोनों के लिए बहुत मुश्किल था।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: