Entertainment

New Year 2022: नए साल पर वैष्णो देवी पहुंची 'अनुपमा' की रूपाली गांगुली, नंगे पैर की चढ़ाई

Rupali Ganguly
– फोटो : social media

नए साल के मौके पर बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक सभी सेलिब्रिटीज ने अपने-अपने तरीके से नए साल का स्वागत किया। किसी ने परिवार संग नया साल सेलिब्रेट किया तो किसी ने दोस्तों संग एंजॉय किया। टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने नए साल का स्वागत माता रानी के दरबार में माथा टेककर किया। फेमस शो ‘अनुपमा’ की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली नए साल की शुरुआत के मौके पर वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंची। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी वैष्णो देवी की जर्नी दिखाई है।

रूपाली गांगुली
– फोटो : Instagram

अनुपमा यानी रूपाली गांगुली ने वैष्णो देवी की वीडियो शेयर करते हुए लिखा,ये साल हमें आगे आने वाले दिनों के लिए बहुत कुछ प्रदान करे। साल 2022 में हम अपने साथ केवल अच्छाई, करुणा और दया लेकर आगे बढ़ें। भगवान का आशीर्वाद सेहत, खुशी और सफलता की तरफ हमारा मार्ग प्रशस्त करें। इसी के साथ रूपा गांगुली ने लिखा, जय माता दी, जय महाकाल। रूपाली गांगुली ने इस वीडियो में एयरपोर्ट से वैष्णो देवी के पहाड़ों पर चढ़ाई करते हुए अपनी जर्नी को दिखाया है। जहां रुपाली गाड़ी में बैठकर पहाड़ों की वादियों को एंजॉय करती नजर आईं तो वहीं इस वीडियो में वे नंगे पांव चढ़ाई करते हुए नजर आ रहीं हैं।

रुपाली गांगुली
– फोटो : इंस्टाग्राम

रूपा गांगुली ने एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वे प्लेन में बैठी मुस्कुराते हुए पोज देती नजर आ रही हैं। ये तस्वीर उनके वैष्णो देवी से वापसी के समय की है। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,थकी हुई, सूजी हुई आंखें, लेकिन मुस्कान को मंद नहीं होने देते! अपने घर वापस जाते समय, एक यात्रा पूरी करने के बाद…वैष्णोदेवी ‘जय माता दी’

रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना
– फोटो : इंस्टाग्राम

इस समय रुपाली गांगुली शो अनुपमा में गौरव खन्ना के अपोजिट नजर आ रहीं हैं। इन दोनों की जोड़ी फैंस की खूब पसंद आ रही है। इस शो में अनुपमा के रूप में एक ऐसी महिला की जर्नी दिखाई गई है, जो अपने रिश्ते के टूटने के बाद भी परिवार से जुड़ी रहती है तो वहीं दूसरी तरफ अपने पैरों पर भी खड़े होने की कोशिश करती है। इसी के साथ गौरव खन्ना को अनुज कपाड़िया के किरदार में दिखाया गया है जो पिछले 26 सालों से अनुपमा से प्यार करता है। लोगों को ये कहानी बेहद ही पसंद आ रही है और शो लगातार टीआरपी में बना हुआ है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: