Entertainment

Bigg Boss 15: क्या शो से बाहर भी है तेजस्वी प्रकाश का बॉयफ्रेंड? एक्ट्रेस ने बताया सच

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 अपने आखिरी पड़ाव पर है। बहुत जल्द ही शो का फिनाले होने वाला है, जिस वजह से तमाम कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से लड़ते-झगड़ते नजर आ रहे हैं लेकिन इस घर में दो लोग ऐसे हैं, जो माहौल को अच्छा बनाने का काम करते हैं और वो करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश हैं। शो में दोनों की लव स्टोरी काफी चर्चा में बनी हुई है। दोनों एक-दूसरे के साथ प्यार भरी बातें करने से लेकर लड़ाई-झगड़ा भी करते नजर आते हैं। कुछ दिनों पहले ऐसा दावा किया गया था कि तेजस्वी प्रकाश का बिग बॉस से बाहर भी एक बॉयफ्रेंड है और वह सिर्फ गेम की वजह से करण कुंद्रा के साथ रिश्ता बना रही हैं। हालांकि, बाद में इन रिपोर्ट्स को गलत भी बताया गया था और अब इन रिपोर्ट्स की वजह से ही घर में हंगामा हुआ है, जिसके बाद तेजस्वी प्रकाश ने इन सभी अफवाहों पर अपनी सफाई दी है। इतना ही नहीं, करण कुंद्रा से भी तेजस्वी ने इस बारे में बात की है।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

दरअसल, घर में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा अक्सर क्लोज होते हुए नजर आते हैं और इसी वजह से राखी सावंत तेजस्वी को समझाती हैं लेकिन तेजस्वी उल्टा प्रतीक और देवोलीना का नाम लेती हैं क्योंकि वह भी अक्सर गले मिलते हुए नजर आते हैं। तेजस्वी की इस बात पर देवोलीना कहती हैं कि ऐसे तो हमने भी सुना है कि घर से बाहर भी तुम्हारा एक बॉयफ्रेंड है। देवोलीना की इस बात पर तेजस्वी हैरान रह जाती हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके बाद तेजस्वी प्रकाश देवोलीना को गार्डन एरिया में लेकर जाती हैं और फिर वह इन रिपोर्ट्स के बारे में पूछती हैं। तेजस्वी पूछती हैं कि तुझे ये सब किसने बोला? इस पर देवोलीना कहती हैं, ‘ये बाहर सोशल मीडिया पर है।’ देवोलीना की बात पर तेजस्वी कहती हैं, ‘क्या वो बाहर आया है?’ तब देवोलीना जवाब में कहती हैं, ‘ये मुझे नहीं पता।’

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस पर देवोलीना ये भी कहती हैं कि इसमें कोई बुराई नहीं है और मैं तुझे जज नहीं कर रही हूं। इस पर तेजस्वी कहती हैं, ‘मुझे कोई क्यों जज करेगा। लेकिन अब बात उठी है तो मुझे क्लीयर करना पड़ेगा। मैं हर्ट हूं क्योंकि तुमने मुझे घर में आते ही ये बात नहीं बताई। मैं इस बात तो ज्यादा तवज्जों नहीं देना चाहती हूं। मैं जो भी कर रही हूं मुझे पता है वो बिल्कुल ठीक है।’

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस मुद्दे पर तेजस्वी और करण कुंद्रा के बीच भी बात होती है क्योंकि राखी सावंत करण कुंद्रा को बताती हैं कि तेजस्वी प्रकाश का घर से बाहर भी एक बॉयफ्रेंड है। करण कुंद्रा तेजस्वी से पूछते हैं, ‘देवोलीना उस लड़के के बारे में ही बात कर रही है क्या? जिसके बारे में हमारी बात हुई थी।’ इस पर तेजस्वी कहती हैं, ‘मुझे नहीं पता ये किस बारे में बात कर रहे हैं। मैंने तुझे जिस बारे में बताया था वो बहुत ही खराब रिलेशनशिप था और मैं उस बारे में बात करना भी नहीं चाहती।’ इसके बाद करण फिर सवाल करते हैं, ‘तुने मुझे बताया है उस बारे में।’ इस बातचीत के बाद दोनों इस मुद्दे को खत्म कर देते हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: