Entertainment

Bigg Boss 15: अभिजीत बिचुकले ने देवोलीना भट्टाचार्जी से मांगी ‘किस’, आग-बबूला होकर एक्ट्रेस बोलीं- ‘लाइन मत क्रॉस करना’

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस के सीजन 15 को लोगों के बीच पॉपुलर बनाए रखने के लिए मेकर्स शो में कई टर्न और ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। इस बार शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के रूप में वीआईपी सदस्यों ने एंट्री की थी, जिसके बाद अब घर में टिकट टू फिनाले टास्क की वजह से जमकर हंगामा देखने को मिला। लेकिन इसी टास्क के बीच अभिजीत बिचुकले ने देवोलीना भट्टाचार्जी को कुछ ऐसा कह दिया, जिससे पूरे घर का माहौल ही बदल दिया। इस टास्क के दौरान अभिजीत बिचुकले ने देवोलीना से एक ‘किस’ मांगी, जिसके बाद देवोलीना ने अभिजीत को खूब खरी-खोटी सुनाई, तो दूसरी तरफ घरवालों के निशाने पर भी अभिजीत आ गए।

 

हुआ ये कि घर में हुए ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क में अभिजीत बिचुकले देवोलीना का पूरा साथ दे रहे थे, वो टास्क में इस्तेमाल होने वाली चीज को चोरी कर देवोलीना को दे रहे थे। लेकिन इसी बीच अभिजीत देवोलीना से सामान के बदले ‘किस’ मांग लेते हैं, जिससे देवोलीना भड़क जाती हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

अभिजीत कहते हैं, ‘तेरे लिए मैं मर जाऊंगा, कुछ भी कर जाऊंगा। तू मुझे पप्पी देगी क्या।’ इस दौरान अभिजीत अपने गाल की ओर इशारा भी करते हैं। देवोलीना उनकी बात सुनकर भड़क जाती हैं। वह कहती हैं, ‘ये सब नहीं।’ हालांकि, अभिजीत बिचुकले इसके बाद भी अपने गाल की ओर इशारा करते रहते हैं, जिसके बाद देवोलीना उन्हें इग्नोर करना शुरू देती हैं। इसके बाद देवोलीना उन्हें टास्क में भेज देती हैं। हालांकि, टास्क रद्द होने के बाद देवोलीना और अभिजीत के बीच काफी बहस होती है। वह अभिजीत से बोलती हैं कि मैं आपसे इस बारे में बात करूंगी, मैंने कहा है कि लाइन क्रॉस मत करना।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके बाद देवोलीना राखी सावंत और रितेश को अभिजीत बिचुकले की हरकत के बारे में बताती हैं, जिसके बाद घर में बहुत हंगामा होता है। इस दौरान राखी सावंत और रितेश दोनों मिलकर अभिजीत को बताते हैं कि यह गलत है। तब अभिजीत बार-बार दोनों को चुप करवाते हैं। इतना ही नहीं, ये बात जब सभी घरवालों को पता चलती है, तो हर कोई अभिजीत को खूब खरी-खोटी सुनाता है। तेजस्वी अभिजीत को ‘नीच’ बताती हैं, तो दूसरी तरफ बाकी घरवाले भी अभिजीत को गलत बताते हैं।  

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

हालांकि, इस पूरे हंगामे में कई कंटेस्टेंट अभिजीत का सपोर्ट भी करते हैं, क्योंकि अभिजीत और देवोलीना काफी अच्छे दोस्त हैं और अभिजीत बार-बार ये बात भी कहते हैं कि वह मजाक कर रहे थे। इसके अलावा अभिजीत घरवालों के कहने पर ‘सॉरी’ तक बोलते हैं, जिस वजह से निशांत भट्ट और रश्मि देसाई उनका सपोर्ट करते हैं और इसी वजह से ये विवाद और ज्यादा बढ़ जाता है।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

देवोलीना और अभिजीत के बीच हुए इस विवाद में बाकी तमाम कंटेस्टेंट्स भी एक-दूसरे से लड़ते हुए नजर आने लगते हैं। जहां इस बीच देवोलीना और रश्मि की भी लड़ाई हुई। तो साथ ही तेजस्वी प्रकाश ने भी खूब हंगामा मचाया। इतना ही नहीं, निशांत भट्ट और रश्मि देसााई के बीच भी बहस हो जाती है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: