Sports

Corona Outbreak: बेल समेत दिग्गज स्पैनिश क्लब रियल मैड्रिड के चार खिलाड़ी कोरोना संक्रमित मिले, ट्रेनिंग सेशन स्थगित किया

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, मैड्रिड
Published by: स्वप्निल शशांक
Updated Thu, 16 Dec 2021 11:05 PM IST

सार

सभी को स्पैनिश प्रोटोकॉल के तहत क्वारैंटाइन कर दिया गया है। साथ ही यह सभी खिलाड़ी रविवार को कैडीज के खिलाफ लीग मैच भी नहीं खेलेंगे। यूरोप में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।

गैरेथ बेल, मार्सेलो और लुका मॉड्रिच
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

स्पेन की दिग्गज फुटबॉल क्लब रियल मैड्रिड कोरोना की चपेट में आ गई है। गुरुवार को टीम के चार नए खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव मिले। इसमें स्टार फुटबॉलर गैरेथ बेल, मार्को असेंसियो, आंद्रे लुनिन और रॉड्रिगो कोरोना संक्रमित मिले। इसके अलावा टीम के असिस्टेंट कोच डेविड एंसेलोत्ती भी संक्रमित मिले हैं। क्लब ने इसकी पुष्टि की। 

मॉड्रिच और मार्सेलो भी संक्रमित हुए

क्लब ने गुरुवार को अपना पहला टीम ट्रेनिंग सेशन भी स्थगित कर दिया, ताकि खिलाड़ियों और स्टाफ की कोरोना जांच हो सके। यह पिछले दो दिन में तीसरी बार है जब क्लब को किसी के कोरोना पॉजिटिव आने की जानकारी देनी पड़ी है। इससे पहले टीम के स्टार खिलाड़ी लुका मॉड्रिच और मार्सेलो भी संक्रमित पाए गए थे।

सभी खिलाड़ियों को क्वारैंटाइन किया गया

रियल ने हालांकि यह नहीं बताया कि इनमें कोई लक्षण पाए गए थे या नहीं, लेकिन सभी को स्पैनिश प्रोटोकॉल के तहत क्वारैंटाइन कर दिया गया है। साथ ही यह सभी खिलाड़ी रविवार को कैडीज के खिलाफ लीग मैच भी नहीं खेलेंगे। यूरोप में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसका असर अब खेलों पर भी दिखने लगा है।

वैलेंसिया के खिलाड़ी भी संक्रमित मिले

वैलेंसिया ने हाल ही में अपनी बास्केटबॉल टीम को कोरोना विस्फोट की वजह से एक हफ्ते के लिए पैक रहने का निर्देश दिया था। सोमवार को वैलेंसिया फुटबॉल क्लब ने चार लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की थी। इसमें हेड कोच और दो खिलाड़ी भी शामिल हैं।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: