Desh

Parliament Session 2021 Live: अजय टेनी के इस्तीफे की मांग पर हंगामा, राहुल बोले- ये मंत्री क्रिमिनल है, किसानों को मारा है

11:46 AM, 16-Dec-2021

अजय मिश्रा टेनी गृह मंत्रालय में मौजूद

गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी गृह मंत्रालय में मौजूद हैं। वह अपने विभाग से संबंधित कुछ आधिकारिक बैठकें कर रहे हैं। समाचार एजेंसी एएनआई ने इसकी जानकारी दी है।

11:32 AM, 16-Dec-2021

तृणमूल कांग्रेस सांसद सुष्मिता देव ने दिया स्थगन प्रस्ताव

तृणमूल कांग्रेस सांसद सुष्मिता देव ने लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत पर चर्चा करने के लिए आज 16 दिसंबर को सुबह 11 बजे, दोपहर 12 बजे और दोपहर 2 बजे नियम 267 के तहत कामकाज स्थगित करने की मांग की।इसके अलावा कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने लखीमपुर खीरी कांड को लेकर राज्यसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया और मांग की कि सरकार मंत्री अजय टेनी का इस्तीफा तुरंत ले।

11:28 AM, 16-Dec-2021

राज्यसभा की कार्यवाही भी दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित

राज्यसभा में 12 संसदों के निलंबन के मुद्दे के साथ-साथ लखीमपुर खीरी मामले पर भी विपक्ष ने हंगामा किया जिसके बाद सदन की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

 

11:26 AM, 16-Dec-2021

लोकसभा की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित

लखीमपुर खीरी मामले पर विपक्ष के हंगामे के बीच लोकसभा की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है। विपक्ष लगातार केंद्रीय मंत्री अजय टेनी के इस्तीफे की मांग कर रहा है।

11:19 AM, 16-Dec-2021

राहुल गांधी ने अजय मिश्रा टेनी को क्रिमिनल बताया

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में एसआईटी की रिपोर्ट आने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी मोदी सरकार के खिलाफ और भी अधिक हमलावर हो गए हैं। उन्होंने आज लोकसभा में कहा कि केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी क्रिमिनल है, उसने किसानों को मारा है। उन्होंने कहा कि ऐसे मंत्री तुरंत इस्तीफा दें। 

11:09 AM, 16-Dec-2021

संसद Live: अजय टेनी के इस्तीफे की मांग पर हंगामा, राहुल बोले- ये मंत्री क्रिमिनल है, किसानों को मारा है

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में एसआईटी की रिपोर्ट आने के बाद राहुल गांधी के साथ विपक्ष के कई नेताओं ने केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे की मांग तेज कर दी है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: