Entertainment

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश का टूटा सब्र का बांध, रश्मि और करण से मांगी इस चीज के लिए भीख

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

बिग बॉस 15 अपने ग्यारवें हफ्ते में पहुंच चुका है, ऐसे में घरवालों के बीच लगातार लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। इस हफ्ते तेजस्वी प्रकाश का घर में सब्र का बांध टूटता हुआ नजर आया। दरअसल तेजस्वी प्रकाश और रश्मि का जमकर झगड़ा हुआ, जहां तेजस्वी लगातार रश्मि देसाई से एक पुराने टास्क को लेकर सवाल कर रही थीं, लेकिन तेजस्वी के बार-बार सवाल पूछने से रश्मि बुरी तरह से परेशान हो गईं और उन्होंने तेजस्वी को इनसिक्योर तक कह दिया। जिसके बाद करण कुंद्रा ने तेजस्वी से रश्मि देसाई के साथ अपना मामला सुलझाने के लिए कहा।

तेजस्वी की आंखों से निकले आंसू

हालांकि अपने ही दोस्तों से बार-बार टार्गेट बन रहीं तेजस्वी ने जब करण और अन्य सदस्यों के सामने अपनी बात रखने की कोशिश की तो उस दौरान  रश्मि उनकी कोई बात सुनने के लिए तैयार नहीं हुईं और करण भी बीच में बोलने लगे। जहां तेजस्वी बार-बार रश्मि से यहीं कहती हुई नजर आईं कि एक बार वो लोग उनकी बात सुने। हालांकि जब तेजस्वी बोलने लगीं तो करण ने बीच में उन्हें बोलना शुरू किया जिससे तेजस्वी काफी इरिटेट हो गईं। बात करते-करते तेजस्वी काफी रुआंसी हो गई थीं।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

तेजस्वी ने कहा मैं भीख मांगती हूं

अपने दोस्तों को अपनी बात समझाने के लिए तेजस्वी ने कोशिश की कि वो उनसे बात करें, लेकिन जब कोई उनकी बात नहीं सुन रहा था तो तेजस्वी ने रश्मि देसाई और करण कुंद्रा से कहा कि ‘मैं आप लोगों से भीख मांगती हूं मुझे बोलने दीजिये’। इसके बाद भी वहां पर मौजूद लोग उनकी बात सुनने को तैयार नहीं हुए और तेजस्वी के सब्र का बांध टूट गया ।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

तेजस्वी प्रकाश पर फूटा करण का गुस्सा

जब करण ने तेजस्वी के बीच में बोलना शुरू किया, तो तेजस्वी ने रोते और चिल्लाते हुए कहा कि मैं कुछ बोलना चाहती हूं मुझे मेरी बात बोलने दो। हालांकि करण ने तुरंत तो तेजस्वी की बात पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन वो वहां से उठकर चले गए, जिसके बाद रश्मि भी वहां से उठ गईं। करण के इस बर्ताव को देखने के बाद तेजस्वी अपने आंसू नहीं रोक सकीं और फूट-फूटकर रोने लगीं।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

करण ने कहा मेरे से ऐसे बात मत करना

करण तेजस्वी के इस व्यवहार से इतना हर्ट हुए कि पहले तो वो वहां से उठकर चले गए और उसके बाद जब वो वापस आए तो तेजस्वी की तरफ उंगली दिखाते हुए उन्होंने कहा कि मुझसे इतनी बदतमीजी से बात मत करना। करण को तेजस्वी का व्यवहार देखकर इतना गुस्सा आया कि उन्होंने सबके सामने न सिर्फ तेजस्वी पर चिल्लाया बल्कि अपना कप भी डाइनिंग टेबल पर दे मारा। तेजस्वी ये सब देखकर बहुत दुखी हुईं।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

करण कुंद्रा ने नहीं दिया तेजस्वी का साथ

दरअसल निशांत भट्ट, उमर रियाज, करण कुंद्रा और रश्मि देसाई आपस में तेजस्वी को लेकर बातचीत करते हुए नजर आए। जब रश्मि ने कहा कि तेजस्वी बार-बार उनसे एक ही सवाल कर रही हैं तो करण ने भी उनका साथ देते हुए कहा कि उन्हें तेजस्वी का ये रवैया बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा है। जिसके बाद उन्होंने तेजस्वी और रश्मि की आपस में बातचीत करवाई।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: