Entertainment

Year Ender 2021: कटरीना की बहन से सुनील शेट्टी के बेटे तक, साल 2021 में इन स्टार्स ने किया बॉलीवुड में डेब्यू

इसाबेल कैफ, अहान शेट्टी
– फोटो : isakaif Verified-ahan.shetty/insta

बॉलीवुड के कई सितारों के लिए साल 2021 बेहद ही खास रहा। जहां कुछ सितारे शादी के बंधन में बंधे और अपनी जिंदगी के एक नए सफर की शुरुआत की तो वहीं कुछ नए कलाकारों में बॉलीवुड में अपने नए सफर की शुरुआत की। बॉलीवुड में डेब्यू करने वालों में कुछ स्टार किड रहे तो कुछ टीवी जगत के जाने माने  चेहरे भी इस लिस्ट में शामिल हैं। बॉलीवुड में अपनी नई शुरुआत को लेकर बहुत से सितारों ने खूब चर्चा बटोरी तो वहीं कुछ ऐसे भी रहे जिनकी फिल्मों को कोई खास अच्छी शुरुआत नहीं मिल पाई। तो चलिए जानते हैं  उन सितारों के बारे में जिन्होंने इस साल किया बॉलीवुड में डेब्यू और की अपने नए सफर की शुरुआत।

 

तड़प फिल्म
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

अहान शेट्टी-

साल 2021 में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने फिल्म तड़प से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म को लेकर अहान काफी चर्चा में रहे हालांकि इस फिल्म को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। इस फिल्म को मिलन लथुरिया ने निर्देशित किया है।

 

रिनजिंग डेंजोंग्पा-मालविका राज
– फोटो : malvikaraaj Verified-rinzingd/insta

रिनजिंग डेंजोंगपा-मालविका राज

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ने अपने अभिनय से इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवाया है। अब उनके बेटे रिनजिंग ने बी बॉलीवुड में फिल्म स्क्वॉड से डेब्यू कर लिया है। ये एक्शन फिल्म नवंबर में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई है। रिनजिंग ने इस फिल्म में स्पेशल टास्क फोर्स के सदस्य की भूमिका निभाई हैं और जबरदस्त एक्शन सीन दिए हैं। उनकी इस फिल्म को भी दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। मालविका राज वैसे तो एक बाल कलाकार के रूप में बॉलीवुड में काम कर चुकी हैं। उन्होंने फिल्म कभी खुशी कभी गम में करीना कपूर के बचपन का किरदार अदा किया था, लेकिन इस साल रिनजिंग की फिल्म स्क्वॉड से मालविका ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

महिमा मकवाना
– फोटो : Instagram

महिमा मकवाना-

महिमा मकवाना टीवी जगत का जाना-माना चेहरा हैं। महिमा बालिका वधु, रिश्तों का चक्रव्यू और शुभारंभ जैसे कई सीरियल्स में काम करने के साथ ही साउथ की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं, लेकिन साल 2021 में महिमा मकवाना ने सलमान खान की चर्चित फिल्म अंतिन-द फाइनल ट्रुथ में काम किया है। ये बॉलीवुड में उनकी नई शुरुआत है।

 

शरवरी वाघ
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

शरवरी वाघ-

शरवरी एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अपनी हॉटनेस के लिए चर्चा में रहती हैं। वैसे तो शरवरी वेब सीरीज ‘द फॉरगॉटन आर्मी में नजर आई थी, लेकिन इस साल फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी जैसे दिग्गज कलाकारों ने भी काम किया है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: