Entertainment

Bhojpuri: आपस में भिड़े खेसारी लाल यादव और पवन सिंह, दोनों सुपरस्टार्स के बीच छिड़ी जुबानी जंग

खेसारी लाल यादव, पवन सिंह
– फोटो : Social Media

भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह ने फिल्म जगत में अपनी एक अलग जगह बनाई है। दोनों की ही अपनी-अपनी एक अलग प्रशंसकों की लिस्ट है। इन दोनों का जब भी कोई गाना रिलीज होता है तो फैंस बड़े चाव से इन दोनों का गाना सुनते हैं। हालांकि एक वक्त पर करीबी दोस्त रहे पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच जुबानी जंग छिड़ चुकी है। दोनों एक-दूसरे पर जमकर निशाना साधते हुए नजर आए। हाल ही में पटना के एक कार्यक्रम में पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव का नाम लिए बिना ही उनपर निशाना साधा।

पवन सिंह ने कहा कुछ लोग अकड़ में आ जाते हैं

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पवन सिंह पटना के एक कार्यक्रम में पहुंचें थे जहां उन्होंने खेसारी लाल यादव का नाम लिए बिना ही उनपर निशाना साधा था। पवन सिंह ने कहा, ‘कुछ लोग अकड़ में रहते हैं और पांच हजार में कहीं भी गाते हैं’। पवन सिंह यही नहीं रुके, उन्होंने खुद की तुलना फलदार पेड़ से की और कहा कि हम कुछ नहीं बोलेंगे, बस अपने गाने से ही जवाब देंगे’।

खेसारी लाल यादव, पवन सिंह
– फोटो : Instagram

पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव पर साधा निशाना

रिपोर्ट्स की माने तो पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव पर निशाना साधते हुए कहा, ‘कोई यहां जा रहा है कोई वहां जिसे जहां जाना है वहां जाय, हम वहां कबका काम करके आ चुके हैं’। इसी के साथ उन्होंने कहा, ‘इस तरह के लोग अभी ये कल्पना भी नहीं कर सकते कि पवन सिंह कहां-कहां गाना गाएंगे’। पवन सिंह के इस बयान पर खेसारी लाल यादव ने भी अब पलटवार किया है।

खेसारी लाल यादव, पवन सिंह
– फोटो : Social Media

खेसारी लाल यादव ने किया पलटवार

खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा, ‘खुद को खड़ा करो, भोजपुरी को बड़ा करो। मैं जिन्हें इतना बड़ा मानता था उन्हें मेरे नाम से दिक्कत है’। खेसारी लाल यादव ने आगे कहा, ‘मंच पर इंसान को अच्छे मन से रहना चाहिए, दारू पीकर नहीं जाना चाहिए। दारू पीकर जाना अच्छी बात नहीं है’।

खेसारी लाल यादव
– फोटो : Social Media

खेसारी लाल यादव ने कहा कितना शर्मनाक है

खेसारी लाल यादव ने कहा, ‘कुछ लोगों को लगता है कि उनके द्वारा खींची लकीर पर ही दुनिया चलती है तो आप ही निर्णय ले लीजिए कि आदरणीय भिखारी ठाकुर जी, शारदा सिन्हा जी, मनोज तिवारी मृदुल जी जैसे दिग्गजों ने कुछ नहीं किया। ये बहुत ही शर्मनाक बात है और मैं ऐसे लोगों से प्रतियोगिता नहीं करता, बस अपना काम करता हूं’।

खेसारी लाल यादव, पवन सिंह
– फोटो : Social Media

खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह को कहा था बुजुर्ग

खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह को लेकर एक टिप्पणी की। एक बातचीत के दौरान उन्होंने पवन सिंह को ‘बुजुर्ग’ कहकर संबोधित किया। जिसके बाद पवन सिंह क्के फैंस ने उन्हें काफी खरी-खोटी सुनाई। अब खेसारी लाल यादव ने इस बात को लेकर अपनी सफाई दी है और साथ ही कहा कि हमारे यहां अपने से बड़े लोगोन्न को बुजुर्ग कहकर ही संबोधित किया जाता है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: