Entertainment

Bigg Boss 15: भारती सिंह ने पति हर्ष लिंबाचिया को मारने के लिए उठाई चप्पल, देखकर घरवालों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 अपने फिनाले के बेहद करीब है और ऐसे में शो को और ज्यादा धमाकेदार बनाने के लिए मेकर्स रोज कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं। घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स टास्क को मजेदार बनाने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं कर रहे हैं, जिस वजह से मेकर्स वीकेंड का वार को ज्यादा से ज्यादा पॉपुलर बनाने की कोशिश में लगे रहते हैं। हर हफ्ते वीकेंड का वार में कई सेलेब्स आते हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ। कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया अक्सर वीकेंड का वार में आते हैं और घर में कॉमेडी का तड़का लगाते हैं लेकिन इस बार जब हर्ष और भारती घर में आए, तब वह खुद ही कंटेस्टेंट्स के सामने लड़ते दिखे। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे की खूब किरकिरी की। इतना ही नहीं, भारती ने तो हर्ष के लिए चप्पल तक उठा ली थी, जिसे देख कर कंटेस्टेंट्स तक हैरान रह गए।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

हुआ ये कि बिग बॉस 15 के घर में आकर हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह घर में मौजूद हर कंटेस्टेंट के साथ मस्ती मजाक कर रहे थे। इस दौरान वह दोनों मिलकर कंटेस्टेंट्स की खिल्ली भी उड़ा रहे थे। इसी बीच भारती सिंह और हर्ष मिलकर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की बात करते हैं और कहते हैं कि इस घर में जोड़ियां बनती हैं। इसके बाद हर्ष ये भी कहते हैं कि उनका भारती संग अपनी जोड़ी देखकर मूड ही खराब हो जाता है। 

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस दौरान हर्ष भारती के लिए ढोल शब्द का इस्तेमाल करते हैं, जिसके बाद ही भारती अपने पति हर्ष को चप्प्ल से मारने की बात करती हैं। वह हर्ष के पैर पर धीरे से चप्पल मारती हैं और कहती हैं कि अगर तुमने ढोल से शादी की है तो मैंने पिपड़ी से शादी कर ली। 

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इससे पहले भारती सलमान खान के साथ स्टेज पर भी शामिल होती हैं। इस दौरान उन दोनों के साथ अभिनेता धर्मेंद्र भी वहीं पर होते हैं। इस मौके पर भारती सभी के साथ खूब मस्ती मजाक करती हैं। भारती खुद को धर्मेंद्र की बसंती कहती हैं। इसके बाद वह घर में मौजूद सभी फीमेल कंटेस्टेंट्स के बीच एक टास्क करवाती हैं, जिससे वह धर्मेंद्र के लिए एक सही बसंती की तलाश कर सकें।

तेजस्वी प्रकाश
– फोटो : Tejasswi Prakash instagram

भारती घर में मौजूद तेजस्वी प्रकाश से गाना गाने के लिए कहती हैं तो तेजस्वी बेहद ही शानदार गाना गाती हैं। इसके बाद राखी और शमिता शेट्टी डांस करते हैं। इन दिनों के बाद स्टेज पर भारती सिंह भी डांस करती हैं और खुद को असली बसंती बताती हैं।  

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: