Entertainment

Bigg Boss 15: धर्मेंद्र ने रीक्रिएट किए शोले के मशहूर सीन, वीरू बन मौसी से मांगा बसंती का हाथ

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टेलीविजन के मशहूर और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन के फिनाले में अब कुछ ही दिन बाकी है। ऐसे में फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए सभी भी सदस्य एक- दूसरे से मुकाबला करते नजर आ रहे हैं। हालांकि बिग बॉस के दिए टास्क के बार बार रद्द होने की वजह से बॉस सभी घरवालों से बेहद नाराज नजर आए। शो के इस सीजन को अभी तक राखी सावंत के रूप में सिर्फ एक ही फाइनलिस्ट मिली हैं। ऐसे में शो के फिनाले तक फाइनलिस्ट के नाम का चुनाव एक कड़ी चुनौती बनता जा रहा है। बीते दिनों घरवालों के रवैये से ना सिर्फ बिग बॉस नाराज नजर आ रहे हैं, बल्कि शो के होस्ट सलमान खान भी घरवालों से काफी खफा दिखाई दिए।

बीते हफ्ते घर में हुए बवाल और हंगामे का लेखा-जोखा लेकर शो के होस्ट सलमान खान एक बार फिर घरवालों से रूबरू हुए। इस दौरान सलमान खान ने ना सिर्फ घरवालों के साथ नया साल बनाया, बल्कि घर वालों की जमकर क्लास भी लगाई। वहीं हर बार की तरह इस बार भी शो में बतौर मेहमान खास कलाकार पहुंचे। 

 

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

शनिवार को प्रसारित हुए वीकेंड का वार एपिसोड में इस बार मेहमान बनकर पहुंचे फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र देओल और मिलियन भारतीय सिंह। नए साल के मौके पर शो में पहुंचे अभिनेता के साथ सलमान खान ने जमकर मस्ती की। इस दौरान धर्मेंद्र ना सिर्फ नए साल का जश्न मनाते नजर आए, बल्कि अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म शोले के कुछ सीन्स रीक्रिएट करते भी दिखाई दिए। 

 

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

दरअसल, शो में एंट्री करते हुए अभिनेता धर्मेंद्र और सलमान खान 1975 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म शोले के मशहूर बाइक वाले सीन को रीक्रिएट करते दिखे। शो में रीक्रिएट किए गए इस सीन में अमिताभ बच्चन की जगह धर्मेंद्र और धर्मेंद्र की जगह सलमान खान बैठे नजर आए। वीकेंड का वार एपिसोड की शुरुआत में धर्मेंद्र और सलमान बाइक पर बैठकर शाम शानदार गाने पर डांस करते दिखाई दिए।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस दौरान धर्मेंद्र कहते हैं- मैं यहां हूं गब्बर। इस पर सलमान जवाब देते हैं- गब्बर मैं आ रहा हूं। इतना ही नहीं शो के शनिवार को प्रसारित हुए एपिसोड में सलमान खान की गुजारिश पर धर्मेंद्र शोले मूवी का टंकी वाला सीन भी रीक्रिएट करते दिखाई दिए। मंच पर सेटअप लगने के बाद धर्मेंद्र उसी अंदाज में बसंती की मौसी को शादी के लिए मनाते नजर आए।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके अलावा शो में धर्मेंद्र के साथ आईं मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने भी दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया। इस दौरान वह शोले फिल्म के मशहूर गाने जब तक है जान पर बसंती बन कर डांस करती नजर आईं। इतना ही नहीं शो के दौरान उन्होंने खास अंदाज खुद को ड्रीम गर्ल बताते हुए धर्मेंद्र को प्रपोज तक कर डाला।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: