Entertainment

Bigg Boss 15: सलमान खान ने देवोलीना भट्टाचार्जी को कहा ‘बेवड़ी’, सुनकर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। शो में फिनाले की रेस चल रही है और इसमें सभी आगे जाना जाते हैं, जिस वजह से इस रियलिटी शो में काफी ज्यादा लड़ाई-झगड़ा देखने को मिल रहा है। खास बात ये है कि इस रियलिटी शो में अब दोस्त भी लड़ रहे हैं लेकिन इस लड़ाई-झगड़े के बीच बिग बॉस 15 में धमाकेदार न्यू ईयर सेलिब्रेशन हुआ। इस दौरान बिग बॉस में कई बड़े सितारों ने एंट्री की। लेकिन न्यू ईयर सेलिब्रेशन में भी सलमान खान कंटेस्टेंट की टांग खींच रहे थे। इसी दौरान सलमान खान ने देवोलीना को मजाक-मस्ती में बेवड़ी तक कह दिया था, जिसके बाद हर कोई हंसने लगा।

 

सलमान खान ने इस बार शो की शुरुआत धमाकेदार डांस से की, जिसके बाद उन्होंने घर के सभी सदस्यों को न्यू ईयर विश किया। इस दौरान सलमान के साथ सभी कंटेस्टेंट ने ड्रिंक का गिलास ऊपर करके चियर किया और फिर सलमान खान ने कंटेस्टेंट के साथ न्यू ईयर रेजोल्यूशन टास्क शुरु किया। इस टास्क के दौरान ही कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद सलमान खान ने सबके सामने देवोलीना को बेवड़ी कह दिया।

बिग बॉस 15
– फोटो : Instagram

दरअसल, टास्क के दौरान सभी ड्रिंक का गिलास अपने हाथ में पकड़े हुए थे लेकिन देवोलीना ने अपनी ड्रिंक पूरी खत्म कर दी। इसके बाद वह अपनी गिलास में और ड्रिंक डालने लगी, जिसे देखकर सलमान खान हैरान रह गए। इस दौरान ही सलमान ने कहा कि एक बात तो पता चल गई कि देवोलीना ‘बेवड़ी’ है। सलमान खान की ये बात सुनकर सभी हंसने लगे। इतना ही नहीं, सलमान की बात सुनकर देवोलीना भी कहती हैं कि सर आपकी पता चल गया ये। इसके अलावा, सभी कंटेस्टेंट्स भी सलमान की बात पर हामी भरते हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

सलमान खान ने बिग बॉस में कंटेस्टेंट के साथ न्यू ईयर रेजोल्यूशन का टास्क किया। इस टास्क में घर के सभी सदस्य एक-दूसरे को न्यू ईयर रेजोल्यूशन दे रहे थे। इस दौरान देवोलीना ने अपने दोस्त प्रतीक सहजपाल का नाम लिया तो वहीं शमिता ने अभिजीत बिचुकले का नाम लिया। इस टास्क में राखी ने तेजस्वी प्रकाश को न्यू ईयर रेजोल्यूशन दिया। राखी ने तेजस्वी से करण कुंद्रा को मांग लिया और कहा कि तेजस्वी करण से थोड़ा दू रहे ताकि करण बाकी लोगों के साथ भी बैठ सके।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस टास्क के दौरान सलमान खान के सामने तेजस्वी और करण कुंद्रा थोड़ा रोमांटिक होते हुए भी नजर आए। जब टास्क में तेजस्वी की बारी आईं, तब उन्होंने करण कुंद्रा का नाम लिया और उन्हें न्यू ईयर रेजोल्यूशन देते हुए कहा, ‘मैं चाहती हूं करण कुंद्रा का न्यू ईयर रेजोल्यूशन मैं खुद बनूं। वह मेरे साथ ही रहे और वह अपने करियर में ढेर सारा काम करे।’

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बता दें कि न्यू ईयर के इस स्पेशल एपिसोड में घर में शिल्पा शेट्टी ने भी एंट्री की। वह वीडियो कॉल के जरिए घरवालों से मिलीं। इस दौरान शिल्पा ने शमिता शेट्टी से काफी सारी बात की और बताया कि वह अपनी बहन पर गर्व करती हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: