Entertainment

Video: शिल्पा शेट्टी ने दिखाई बहन शमिता शेट्टी की दमदार बिग बॉस जर्नी, बोलीं- ट्रॉफी के साथ घर आने का समय हो गया

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी बिग बॉस 15 में धमाल मचा रही हैं। शमिता पहले बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं और उसके बाद उन्होंने बिग बॉस 15 में एंट्री की। यहां पर शमिता शेट्टी के खेल और उनकी दमदार आवाज को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं, जिस वजह से बिग बॉस के बाहर शमिता शेट्टी का काफी सपोर्ट किया जा रहा है। शिल्पा भी अपनी बहन शमिता का बिग बॉस के बाहर से पूरा सपोर्ट कर रही हैं। हाल ही में, शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शमिता ने अपनी बहन शिल्पा की बिग बॉस की जर्नी दिखाई है।

 

दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शमिता का एक वीडियो रीशेयर किया है, जो एक अन्य इंस्टा पेज पर शेयर किया था। इस वीडियो में शमिता शेट्टी की बिग बॉस 15 में ग्रैंड एंट्री से लेकर लड़ाई-झगड़े और परेशानियों तक सब कुछ दिखाया गया है, जिनका सामना करके शमिता शो के इस पड़ाव पर पहुंची हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म ‘मर्दानी’ का टाइटल सॉन्ग बज रहा है।

 

शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी
– फोटो : सोशल मीडिया

इस वीडियो के साथ शिल्पा शेट्टी ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने शमिता को बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीतकर घर आने की बात कही है। शिल्पा शेट्टी ने लिखा, ‘आपको हर बाधा, चुनौती और असहमति का सामना करते हुए देखना कुछ ऐसा है जो मुझे आप पर बेहद गर्व महसूस कराता है, टुनकी। मुझे पसंद है कि आपने इस यात्रा में हर चीज का बहुत शालीनता और चतुराई के साथ सामना किया है और अब, मुझे पता है कि आपके घर आने का समय आ गया है ट्रॉफी के साथ। मेरी जान। मजबूत बने रहना।’

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

शिल्पा शेट्टी अपनी बहन शमिता शेट्टी से मिलने के लिए बिग बॉस 15 के ‘वीकेंड का वार’ में आई थीं। शिल्पा वीडियो कॉल के जरिए सबके साथ कनेक्ट हुई थीं। इस मौके पर शमिता शेट्टी अपनी बहन शिल्पा को देखकर काफी भावुक हो गई थीं लेकिन शिल्पा ने शमिता का हौंसला बढ़ाते हुए कहा था कि आज वह काफी गर्व महसूस करती हैं कि वह शमिता शेट्टी की बहन हैं। इस दौरान भी शिल्पा ने शमिता को ट्रॉफी लेकर घर आने के लिए कहा था।  

शिल्पा शेट्टी
– फोटो : सोशल मीडिया

इस मौके पर शिल्पा शेट्टी ने सलमान खान को ये भी बताया कि हमारे जीवन में ऐसा कभी नहीं हुआ कि शमिता और मैं इतने लंबे समय तक अलग रहे। मैंने इसे छह महीने में नहीं देखा है। हालांकि, सलमान शमिता और शिल्पा का मजाक उड़ाते नजर आए। उन्होंने कहा कि फिल्मों की शूटिंग के दौरान और आपके बिग ब्रदर शो के दौरान ऐसा हुआ है।

शमिता शेट्टी
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

शमिता शेट्टी को बिग बॉस की पुरानी खिलाड़ी कहा जा सकता है। वह बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं। इस दौरान भी उनका खेल काफी पसंद किया गया। इससे पहले शमिता शेट्टी बिग बॉस 3 में भी नजर आई थीं। हालांकि, उन्होंने अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की शादी की वजह से ये सीजन बीच में ही छोड़ दिया था। 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: