Entertainment

Bigg Boss 15: अभिजीत बिचुकले से लड़ाई के बाद देवोलीना ने खुद को बाथरूम में किया बंद, जमकर की तोड़फोड़

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टेलीविजन के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शोज में से एक बिग बॉस का 15वां सीजन अब अपने फिनाले के नजदीक पहुंच चुका है। ऐसे में फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए कंटेस्टेंट्स के बीच मुकाबला की टक्कर का होता दिख रहा है। शो के फिनाले वीक के लिए सदस्यों का चुनाव करने के लिए बिग बॉस घर वालों को कड़े टास्क दे रहे हैं। ऐसे में बीते दिनों शो में सभी सदस्य बिग बॉस के दिए फिनाले टास्क को करते नजर आ रहे हैं। बीते दिन प्रसारित हुए एपिसोड में प्रतीक, शमिता और अभिजीत टिकट टू फिनाले टास्क में एक- दूसरे से मुकाबला करते नजर आए। हालांकि, इस राउंड में किसी के भी विजेता ना बनने की वजह से यह टास्क खारिज कर दिया गया।

 

वहीं, टास्क के बाद देवोलीना और अभिजीत बिचुकले के बीच हुई जोरदार लड़ाई ने घर में तहलका मचा दिया। दरअसल टास्क के दौरान शमिता और प्रतीक के चेहरे पर एक्सप्रेशन लाने की कोशिश करते हुए अभिजीत ने शमिता और प्रतीक को लेकर कई आपत्तिजनक बातें कह डाली, जिस पर प्रतीक अभिजीत पर गुस्सा करते नजर आए।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके बाद अभिजीत के माता- पिता को लेकर किए गए कमेंट पर देवोलीना भी काफी आक्रशित दिखाई दीं। इसकी वजह से दोनों के बीच जोरदार लड़ाई छिड़ गई। दोनों की यह लड़ाई इस हद तक आगे बढ़ गई कि एक ओर जहां देवोलीना ने अभिजीत को कई गालियां दे डाली। तो वहीं अभिजीत ने देवोलीना को मारने के लिए उन पर बोतल उठा ली।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

दोनों के बीच बढ़ती लड़ाई को देखते हुए आखिरकार बिग बॉस को बीच में आना पड़ा और फिर बड़े शब्दों में इस लड़ाई को खत्म करने का आदेश दिया। बिग बॉस के इस आदेश के बाद देवोलीना जहां फूट- फूट कर रोती नजर आईं तो वही बाद में उन्होंने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

खुद को बाथरूम में बंद करने के बाद देवोलीना ने अंदर समान तोड़ना शुरू कर दिया। बाथरूम से तोड़फोड़ की आवाज सुनते ही सभी घरवाले बाथरूम की तरफ भागे। इसके बाद सभी ने देवोलीना को बाथरूम से बाहर निकालने की कोशिश की। बाद में काफी कोशिशों के बाद देवोलीना बाथरूम से बाहर निकलीम, लेकिन बाहर निकलने से पहले ही वह बिग बॉस की प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचा चुकी थीं।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बाथरूम से टूटी बाल्टी लेकर राखी सावंत ने बिग बॉस को बताया कि देवोलीना ने शो की प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि हमारे पास अब बाल्टी नहीं है। हम कैसे नहाएंगे। वहीं दूसरी तरफ देवोलीना के बाहर आते ही तेजस्वी, प्रतीक और शमिता उन्हें समझाते नजर आए। इस दौरान शमिता ने देवोलीना को हिदायत दी कि वह बिचुकले से दूर रहें और जितना हो सके उन्हें नजरअंदाज करें।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: