Entertainment

Bigg Boss 15: अभिजीत बिचुकले और देवोलीना भट्टाचार्जी की लड़ाई देख बोर हुए दर्शक, एक्ट्रेस को सुनाई खरी-खोटी

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 अपने फिनाले के बेहद करीब है। हर कंटेस्टेंट फिनाले में अपनी जगह पक्की करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है, जिस वजह से कंटेस्टेंट्स की बीच लड़ाई-झगड़ा बढ़ता जा रहा है। शो में देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले की लड़ाई भी किसी से छुपी नहीं है। दोनों बेशक एक-दूसरे के साथ साथ बैठे नजर आते हैं लेकिन दोनों के बीच ही सबसे ज्यादा लड़ाई होती है। बीते एपिसोड में देवोलीना और अभिजीत बिचुकले के बीच जोरदार लड़ाई हुई।

 

इस दौरान देवोलीना ने अभिजीत को ये तक कह दिया था कि किसी को आप पर थूकना चाहिए, जिसके बाद अभिजीत का गुस्सा भी सातवें आसमान पर पहुंच गया। इस दौरान दोनों के बीच की लड़ाई फिजिकल तक होने लग गई थी। हालांकि यूजर्स इनकी लड़ाई देखकर बोर हो गए हैं, जिस वजह से अब लोगों ने देवोलीना और अभिजीत की लड़ाई पर प्रतिक्रिया देते हुए एक्ट्रेस को खूब खरी-खोटी सुनाई है। 

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

दरअसल, अभिजीत ने प्रतीक सहजपाल के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था, जिस वजह से देवोलीना भड़क गई थीं। इस दौरान देवोलीना और अभिजीत के बीच खूब लड़ाई की। इस दौरान देवोलीना ने अभिजीत से कहा, ‘एक नंबर की गंदगी है तू।’ वह आगे कहती हैं, ‘किसी को आप पर थूकना चाहिए।’ बाद में एक्ट्रेस ने अभिजीत पर थूक दिया। इतना ही नहीं, देवोलीना भट्टाचार्जी ने अभिजीत बिचुकले के माता-पिता के लिए भी गलत शब्दों का इस्तेमाल किया था।

देवोलीना भट्टाचार्जी
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके बाद अभिजीत भी काफी ज्यादा भड़क गए। दोनों की लड़ाई फिजिकल होने लगती है, जिस वजह से दोनों को रोकने के लिए बिग बॉस को बीच में आना पड़ता है। वहीं, अब देवोलीना के बर्ताव पर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। सभी ने देवोलीना को खरी-खोटी सुनाई है। एक यूजर ने लिखा, ‘आज के एपिसोड में उनके व्यवहार को देखकर कोई भी महसूस कर सकता है कि प्रतीक उन दोनों से बेहतर हैं। कम से कम रश्मि देसाई कुछ बिंदु पर शांत हैं लेकिन देवोलीना चीजों को तोड़ रही हैं, चिल्ला रही हैं, बिचुकले के लिए बुरे शब्दों का उपयोग कर रही हैं जो वास्तविक जीवन में एक्ट्रेस के दूसरे पक्ष को दिखाते हैं।’

देवोलीना भट्टाचार्जी
– फोटो : Instagram

एक यूजर ने देवोलीना के लिए ‘पागल लड़की’ लिखा है। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि देवोलीना को एक मजबूत दवा की जरूरत है, अभी उन्हें वास्तव में इसकी जरूरत है। मुझे नहीं पता कि अभिजीत से उनकी समस्या क्या है?’

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 को ऐसे चार कंटेस्टेंट मिल चुके हैं, जो सीधा फिनाले वीक में पहुंच गए हैं। इस सीजन में राखी सावंत, उमर रियाज, रश्मि देसाई और करण कुंद्रा ने टास्क जीतकर फिनाले वीक में जगह बनाई है।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: