Entertainment

Lock Upp: उम्र को लेकर अंजलि अरोड़ा ने मारा पायल रोहतगी को ताना तो भड़कीं कंगना, बोलीं- फिर तुम मुझे क्या कहोगी बुड्ढी ?

बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत वैसे तो आए दिन अपने दिए गए बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं लेकिन आज कल दर्शकों के बीच वह अपने कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘लॉकअप’ की वजह से खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं। वह इस शो में होस्ट की भूमिका में हैं, जो आए दिन शो में कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाती रहती हैं। जेल में बंद कंटेस्टेंट्स अपने जीवन को लेकर रोज नए-नए खुलासे कर रहे हैं, जिसकी वजह से वह कंगना की हिट लिस्ट में आ जाते हैं। हाल ही में सॉन्ग ‘कच्चा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा ने दूसरे कंटेस्टेंट्स की उम्र पर कमेंट किया था और इसी कारण कंगना ने उनकी क्लास लगा दी। 

कंगना ने लगाई अंजलि की क्लास 

शो का एक नया प्रोमो मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसमें कंगना अंजलि को फटकारती दिखाई दे रही हैं। जजमेंट डे एपिसोड में कंगना ने अंजलि से कहा ,”तुमसे सारे बड़े लोग तुम्हारी नजर में बुड्ढे हैं। तुम मुझे क्या कहोगी आंटी या बुड्ढी? मैं किस ऐज ग्रुप में आती हूं?” इस प्रोमो को साझा करते हुए मेकर्स ने लिखा, “उम्र के लेसन पर मिला अंजलि अरोड़ा को लेकचर। आप भी अटेंड करना, जजमेंट डे एपिसोड आज रात 10:30 बजे।”

 

अंजलि ने पेश की अपनी सफाई

कंगना से मिली फटकार के बाद अंजलि अपने दिए गए बयान की सफाई देती नजर आईं। उन्होंने अपने को बेचारी साबित करने की कोशिश करते हुए कहा, “जेल के अंदर मुझे हर कोई टारगेट करने की कोशिश कर रहा है, क्योंकि मैं यंग हूं।” उनकी इस सफाई पर भी कंगना भड़क जाती हैं और कहती हैं,”तुम ऐसी बात कहोगी तो तुम्हें बच्ची नहीं कहेंगे तो क्या कहेंगे।”

ये था मामला

अंजलि ने पायल रोहतगी और निशा रावल की उम्र का मजाक उड़ाया था क्योंकि इन दोनों से अंजलि की बहस हो गई थी। पायल का कहना था कि “अपने सीनियर्स के सामने कैसे खड़े होना चाहिए और उनसे कैसे बात करनी चाहिए, ये उन्हें पता होना चाहिए।” इसपर अंजलि ने उनकी ऐज के ऊपर कमेंट करते हुए कहा था,” हां तो यहां बुड्ढों के लिए जगह नहीं है न ये.. बच्चों के सामने बुड्ढे खड़े हैं।” 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: