Sports

Champions League: पीएसजी को छोड़ मैड्रिड के साथ जुड़ सकते हैं म्बापे, छह अरब से ज्यादा कमाई

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, लंदन
Published by: शक्तिराज सिंह
Updated Sun, 13 Mar 2022 12:56 AM IST

सार

म्बापे अगले सप्ताह पीएसजी को छोड़ मैड्रिड के साथ करार कर सकते हैं। दो अरब रुपये के करार का सत्र के अंत तक खुलासा नहीं किया जाएगा।
 

kylian mbappe

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें

विस्तार

फ्रांस को विश्व विजेता बनाने के नायक और पेरिस सेंट जर्मन (पीएसजी) के सुपर स्टार कायलियन म्बापे अगले सप्ताह स्पेनिश फुटबॉल क्लब रियल मैड्रिड के साथ करार सकते हैं। दावा किया गया है कि अगर म्बापे रियल के साथ जुड़ते हैं तो वह छह अरब 70 करोड़ रुपये की भारी भरकम राशि कमा सकते हैं। हालांकि दोनों क्लबों के बीच यह फ्री ट्रांसफर होगा जो लगभग दो अरब रुपये का हो सकता है, लेकिन इसका खुलासा सत्र के अंत तक नहीं किया जाएगा।

रियल से मिली हार ने निभाई भूमिका

चैंपियंस लीग में पीएसजी की रियल के हाथों करारी हार के बाद म्बापे के स्पेनिश क्लब से जुडने की बातों को और बल मिला है। रिपोर्ट के अनुसार म्बापे रियल के साथ चैंपियंस लीग की अंतिम 16 की टक्कर के बाद ही पीएसजी के साथ अपने भविष्य पर फैसला करना चाहते थे, लेकिन पीएसजी की हार के बाद उन्होंने रियल के साथ जुडने का मन बना लिया है। रियल पिछली गर्मियों में ही म्बापे को अपने साथ जोडने की कोशिशों में थी, लेकिन पीएसजी ने किसी तरह म्बापे को अपने साथ दो साल के लिए जोड़ लिया। अब म्बापे का करार इस गर्मियों में खत्म होने जा रहा है, ऐसे में रियल ने उन्हें अपने साथ जोडने के लिए पूरी ताकत लगा दी है।

फ्रेंच स्टार को मिला ब्लैंक चेक का प्रस्ताव

फ्रांसीसी स्टार अब तक पीएसजी के साथ करार आगे बढने की बातों को खारिज करते आए हैं। दावा यहां तक किया गया कि पीएसजी ने म्बापे को अपने साथ जोड़े रखने के लिए उन्हें ब्लैंक चेक तक प्रस्तावित कर दिया था। यह भी दावा किया जा रहा था कि म्बापे को अगर भारी भरकम राशि मिलती है तो वह पीएसजी के साथ बने रह सकते हैं, लेकिन रियल के हाथों हार के बाद अब क्लब के लिए उन्हें मनाना मुश्किल होगा।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: