Entertainment

Mission Cinderella: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इतने करोड़ में खरीदी अक्षय कुमार की ‘मिशन सिंड्रेला’, जानिए अब कहां रिलीज होगी

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे को लेकर चर्चाओं में हैं। इस फिल्म के अलावा अभिनेता इस साल कई अन्य फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार बॉलीवुड के इकलौते ऐसे कलाकार हैं, जो हर साल अपने चार-पांच फिल्में रिलीज करते हैं। ऐसे में फिल्म बच्चन पांडे से अक्षय अपने इस साल की शुरुआत करने जा रहे हैं। अभिनेता इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी बीच अब अक्षय कुमार की एक और फिल्म से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है।

दरअसल, अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म मिशन सिंड्रेला को काफी बड़े दामों में बेचा गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने फिल्म मिशन सिंड्रेला को 135 करोड़ रुपए में खरीद लिया है। अक्षय कुमार की इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह मुख्य किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म को वाशू भगनानी ने निर्देशित किया है, जबकि इसके निर्माता रंजीत तिवारी हैं, जिन्होंने अक्षय कुमार की बेल बॉटम भी डायरेक्ट की थी।

 

गौरतलब है कि यह वही फिल्म है जिसकी शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार की मां का निधन हो गया था। इस फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेता लंदन में थे, जब उनकी मां ने दुनिया को अलविदा कहा था। अक्षय की फिल्म मिशन सिंड्रेला साउथ की सुपरहिट फिल्म रक्तासन का आधिकारिक हिंदी रीमेक है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार के इस फिल्म को खरीदने के बाद अब इसे थिएटर की बजाय डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

 

मिशन सिंड्रेला अक्षय की पहली फिल्म ऐसी नहीं है, जो डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इससे पहले भी अभिनेता की फिल्म ‘लक्ष्मी’ और ‘अतरंगी रे’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर ही रिलीज किया गया था। इन सबके अलावा अभिनेता जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार की इन फिल्मों में पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, रामसेतु, गोरखा, ओह माय गॉड 2, सेल्फी, बड़े मियां छोटे मियां जैसी फिल्में शामिल हैं।

इसके अलावा अक्षय कुमार जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने को भी तैयार हैं। अभिनेता जल्द ही अमेजॉन प्राइम सीरीज ‘द एंड’ में नजर आएंगे। हालांकि अभी तक उन्होंने इस पर काम शुरू नहीं किया है। वहीं, फिल्म बच्चन पांडे की बात करें तो फिल्म 18 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। इस फिल्म में अभिनेत्री कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: