Sports

दंगल सिखाएंगे सुशील: ओलंपिक मेडलिस्ट सुशील कुमार तिहाड़ जेल में कैदियों को सिखाएंगे कुश्ती, फिटनेस की भी टिप्स देंगे 

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: स्वप्निल शशांक
Updated Sat, 12 Mar 2022 12:49 PM IST

सार

डीजी (कारागार) ने बताया कि हमने सुशील  को कैदियों को फिटनेस और कुश्ती की ट्रेनिंग देने की इजाजत दे दी है। जो कैदी इसके इच्छुक हैं, वह सुशील से सीख सकते हैं।

सुशील कुमार
– फोटो : सोशल मीडिया

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें

विस्तार

सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में तिहाड़ जेल में बंद ओलंपिक मेडलिस्ट सुशील कुमार ने नई जिम्मेदारी ली है। उन्होंने जेल में बंद अन्य कैदियों को कुश्ती और शारीरिक फिटनेस की ट्रेनिंग देने का फैसला लिया है। इसके लिए जेल प्रशासन से सुशील को इजाजत भी मिल गई है।

डीजी (कारागार) ने बताया कि हमने सुशील  को कैदियों को फिटनेस और कुश्ती की ट्रेनिंग देने की इजाजत दे दी है। जो कैदी इसके इच्छुक हैं, वह सुशील से सीख सकते हैं। जानकारी के मुताबिक फिलहाल 6-7 कैदी ओलंपिक मेडलिस्ट सुशील से कोचिंग प्राप्त कर रहे हैं।

फिटनेस को ध्यान में रखकर जेल प्रशासन ने लिया फैसला

कैदियों की फिटनेस को ध्यान में रखते हुए तिहाड़ जेल प्रशासन ने यह फैसला किया है। जेल प्रशासन ने बताया कि सुशील को इस तरह की फिटनेस गतिविधियों में शामिल करने की योजना पहले ही बनाई गई थी, लेकिन कोरोना की वजह से पहले ये नहीं कराया जा सका। अब कोरोना के मामले कम होने के बाद इसे शुरू किया जा सका है।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

10
Desh

Election Result 2022: अमित शाह बोले- मोदी की कल्याणकारी योजनाओं पर भरोसे का नतीजा है प्रचंड जीत

Gold Import: सोने का आयात 2021 में तेजी से बढ़ा, पिछले साल की तुलना में यहां पहुंचा आंकड़ा Gold Import: सोने का आयात 2021 में तेजी से बढ़ा, पिछले साल की तुलना में यहां पहुंचा आंकड़ा
10
Business

Gold Import: सोने का आयात 2021 में तेजी से बढ़ा, पिछले साल की तुलना में यहां पहुंचा आंकड़ा

10
Desh

यूपी चुनाव: कांग्रेस की पंखुड़ी के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर, पर 10 फीसदी वोट भी नहीं मिले, अर्चना की जमानत जब्त हो गई

To Top
%d bloggers like this: