Desh

11 मार्च: आज दिनभर इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, जिनका होगा आप पर असर

हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं। हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं। इनमें से कुछ ऐसी अहम खबरें होती हैं, जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है…

दिल्ली में लगेगी योगी के नए मंत्रिमंडल पर मुहर : आज दिल्ली जा सकते हैं मुख्यमंत्री और नेता, ये बन सकते हैं मंत्री

भाजपा के पदाधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मंत्रिमंडल के सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

Russia-Ukraine war Live: रूसी विदेश मंत्री ने कहा कि मॉस्को ने कभी युद्ध नहीं चाहा

रूस-यूक्रेन के बीच जंग छिड़ने के दो सप्ताह पूरे हो गए हैं। जंग के पंद्रहवें दिन भी इसके थमने के आसार नहीं दिख रहे हैं, हालांकि दोनों देशों के तेवर कुछ नरम पड़े हैं। यूक्रेन जहां नाटो की सदस्यता की जिद से पीछे हटा है, वहीं रूस ने कहा है कि वह यूक्रेन की मौजूदा सरकार को गिराना नहीं चाहता बल्कि इस देश को वह तटस्थ बनाना चाहता है।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

दिल्ली : एम्स में नाक से दी जाने वाली वैक्सीन पर आज से परीक्षण

कोरोना से बचाव के लिए एम्स अस्पताल अब नाक से दी जाने वाली वैक्सीन की बूस्टर खुराक का परीक्षण शुरू करेगा। तीसरे चरण के परीक्षण के लिए 100 लोगों का पंजीयन किया गया है। जिन लोगों ने दो खुराक अब तक हासिल की हैं और उनकी दूसरी खुराक लेने के बाद छह माह की अवधि पूरी हुई हो, ऐसे लोगों का परीक्षण में पंजीकरण किया गया है। 

यहां पढ़ें पूरी खबर…

ब्रज में होगी जीत की होली: मथुरा के बरसाना में लठामार होली आज, मुख्यमंत्री योगी के आने की संभावना

यूपी में फिर से भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ 23वीं बार मथुरा आ सकते हैं। उनके शुक्रवार को यहां बरसाना की लठामार होली में शिरकत करने की भी संभावना है। मुख्यमंत्री के आगमन की संभावना को देखते हुए पुलिस-प्रशासन ने व्यवस्थाएं करनी शुरू कर दी हैं। हालांकि अभी तक अधिकृत कार्यक्रम नहीं आया है।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: