Entertainment

Kajal Agrawal pragnency: काजल अग्रवाल ने ब्लैक ड्रेस में कराया ग्लैमरस फोटो शूट, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई एक्ट्रेस

साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और गौतम किचलू के घर में जल्दी ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। इस समय एक्ट्रेस अपने प्रेगनेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं। इन दिनों काजल सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव हैं और तस्वीरों के जरिए अपने फैंस के साथ खुशियां शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने बेबी शॉवर की कई तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वह पारंपारिक आउटफिट में नजर आईं थीं। अब एकट्रेस ने ग्लैमरस अंदाज में अपना मैटरनिटी फोटो शूट करवाया है। इस तस्वीर में वह पहले से भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। ब्लैक लॉन्ग ड्रेस में काजल अग्रवाल अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

काजल अग्रवाल ने करवाया मैटरनिटी शूट-

काजल अग्रवाल में मैटरनिटी शूट की तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने बेबी बंप को हाथ से होल्ड किया हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, प्रत्याशा यानी उम्मीद। बात करें लुक की तो काजल अग्रवाल ने अपने बालों को खुला रखा है, और लाइट मेकअप के साथ लुक को कंप्लीट किया है। उनकी इस तस्वीर में पुष्पा एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने भी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ब्यूटीफुल।

इससे पहले भी काजल अग्रवाल ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में उन्होंने व्हाइट टॉप और ब्लैक स्कर्ट में पोज दिया था और साथ में उनके पति किचलू गौतम भी उनको निहारते नजर आ रहे थे।  

साल 2020 में की थी शादी-

काजल अग्रवाल ने साल 2020 में किचलू गौतम से शादी की थी और नए साल के मौके पर उन्होंने आधिकारिक तौर पर अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी। इसके बाद परिवार और करीबी दोस्तों के बीच एक्ट्रेस की गोदभराई की रस्म भी की गई थी। उनकी इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे थे।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: