Entertainment

Akshay Kumar: अक्षय कुमार ने दिया बड़ा बयान, कहा- "यदि शूटिंग में इतने दिन लगे तो, मैं नहीं करूंगा काम…मैं कोई…"

अक्षय कुमार की गिनती इस समय बॉलीवुड में सबसे सफल अभिनेताओं में की जाती है। अभिनेता हर साल कई हिट फिल्में देते हैं। वर्तमान में उनकी लगभग आधा दर्जन फिल्में पाइपलाइन में हैं। अक्षय अब 2022 की अपनी पहली फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। उनका कहना है कि वह ऐसी फिल्में करते हैं जो एक नियंत्रित बजट में बनती हैं और जिसकी शूटिंग एक समय सीमा के भीतर खत्म हो जाती हैं। 

इस साल इन फिल्मों में आएंगे नजर

अक्षय कुमार जल्द ही ‘पृथ्वीराज’, ‘रक्षा बंधन’, ‘राम सेतु’ और ‘ओएमजी 2 – ओह माय गॉड 2’ में भी नजर आएंगे। उन्होंने हाल ही में ‘राम सेतु’ की शूटिंग खत्म की है और वर्तमान में ‘बच्चन पांडे’ के प्रचार में व्यस्त हैं।

अक्षय कुमार के लिए बजट के क्या मायने हैं?

बजट उनके लिए फिल्म निर्माण का एक महत्वपूर्ण पहलू कैसे बना रहता है, इस बारे में बात करते हुए, अभिनेता कहते हैं, “मैं ‘बजट हिट तो फिल्म हिट’ में विश्वास रखता हूं। मैंने कभी पैसा बर्बाद नहीं किया और सभी के समय का सम्मान किया है। मैं अपने सह-अभिनेताओं और क्रू के समय का सम्मान करता हूं, ताकि समय मुझे वापस सम्मान दे सके।”

मैं कोई मेथड एक्टर नहीं जो….

एक फिल्म पर काम करने के अपने मानदंड साझा करते हुए अक्षय कहते हैं, “कोई भी किसी भी फिल्म को 50 दिनों से ज्यादा का व्यक्त नहीं दे सकता और अगर आप इस समय में फिल्म की शूटिंग करते हैं, तो आपका बजट हमेशा नियंत्रण में रहेगा। मैं कर सकता हूं।” मैं ऐसी फिल्मों में काम नहीं करूंगा, जिसमें 100 दिनों से ज्यादा की शूटिंग की जरूरत हो।” अक्षय यह भी दावा करते हैं कि वह एक मेथड एक्टर नहीं हैं और कहते हैं, “मैं खुद को एक कमरे में बंद करने वालाें में से नहीं हूं। मेरे लिए, अभिनय करो, और घर चले जाओ वाला फंडा काम करता है।”

आखिरी बार इस फिल्म में आए थे नजर

अक्षय कुमार को आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में कैमियो रोल में देखा गया था। इसमें सारा अली खान और धनुष मुख्य भूमिका में थे और यह क्रिसमस सप्ताहांत के दौरान डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ हुए।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

10
Desh

Election Result 2022: अमित शाह बोले- मोदी की कल्याणकारी योजनाओं पर भरोसे का नतीजा है प्रचंड जीत

Gold Import: सोने का आयात 2021 में तेजी से बढ़ा, पिछले साल की तुलना में यहां पहुंचा आंकड़ा Gold Import: सोने का आयात 2021 में तेजी से बढ़ा, पिछले साल की तुलना में यहां पहुंचा आंकड़ा
10
Business

Gold Import: सोने का आयात 2021 में तेजी से बढ़ा, पिछले साल की तुलना में यहां पहुंचा आंकड़ा

To Top
%d bloggers like this: