Entertainment

RRR Movie: फिल्म आरआरआर का प्रोमो आया सामने, जूनियर एनटीआर और राम चरण संग थिरकती नजर आईं आलिया भट्ट

साउथ के जाने-माने निर्देशक एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआरः राइज रोअर रिवोल्ट की रिलीज में अब कुछ ही समय बाकी रह गया है। वैसे तो इस फिल्म के लिए दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन मेकर्स ने रिलीज से कुछ दिन पहले दर्शकों के बीच फिल्म को प्रमोट करने के लिए आरआरआर सेलिब्रेशन एंथम टाइटल से गाने का एक छोटा सा प्रोमो जारी किया है। जिसे सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया गया है। प्रोमो में राम चरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट नजर डांस करते नजर आ रहे हैं।

जोश के साथ डांस करते नजर आए एनटीआर, आलिया और रामचरण-

फिल्म आरआरआर के प्रोमों में देखा जा सकता है कि जूनियर एनटीआर और रमचरण बंदे मातरम लिखे हुए झंडे को लगाते नजर आ रहे हैं। देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट ने गुलाबी और लाल रंग का आउटफिट पहना हुआ है तो वहीं रामचरण और एनटीआर कुर्ता पायजामा में हैं। तीनों ही बड़े जोश के साथ ढोल नागड़ों पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में तीनों को एक साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म-

अगर बात करें फिल्म आरआरआर की तो यह एक मेगा बजट फिल्म हैं और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिहाज से मेकर्स के लिए बहुत मायने रखती है। कोरोना के चलते लंबे समय से फिल्म की रिलीज टलती आ रही थी और आखिर में इसे 25 मार्च को रिलीज करने का फैसला किया गया।

क्रांतिकारी अल्लूरी और कोमाराम की कहानी दिखाती है आरआरआर-

फिल्म आरआरआर की कहानी 1920 के समय पर फिल्माई गई है। फिल्म में क्रांतिकारी अल्लूरी और कोमाराम की कहानी दिखाई गई है, जो ब्रिटश राज और हैदराबाद निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ते हैं। इस फिल्म को हिंदी भाषा के साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज किया जाएगा। बात करें कास्ट की तो एनटीआर, एक्टर रामचरण और आलिया भट्ट के अलावा फिल्म में अजय देवगन भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: