Entertainment

Filmy Wrap: कंगना ने की 'द कश्मीर फाइल्स' की तारीफ और इस दिन ओटीटी पर आएगी गंगूबाई, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म द कश्मीर फाइल्स इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। रिलीज होने के साथ ही इस फिल्म को सभी की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। इतना ही नहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उसकी तारीफ कर चुका है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत ने भी इस फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। अपने बयानों और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना ने फिल्म पर अपना विचार रखते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वालीं कंगना रणौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म द कश्मीर फाइल से जुड़ी दो स्टोरीज शेयर की हैं।

The Kashmir Files: कंगना रणौत ने की ‘द कश्मीर फाइल्स’ की जमकर तारीफ, कहा- कई भ्रमों को तोड़ती है ये फिल्म

कोरोना की तीसरी लहर थमने के बाद, संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बिग बजट फिल्म है। इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही सभी की निगाहें आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म पर टिकी हुईं थीं और उम्मीद के हिसाब से फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की। कोरोना महामारी के दौरान मेकर्स, फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने के चार हफ्तों बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर किया करते थे। हालांकि, आलिया भट्ट अभिनीत ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के मेकर्स ने यह फैसला किया है कि वह, सिनेमाघरों में आठ हफ्ते पूरे होने के बाद ही फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे। 

Gangubai Kathiawadi On OTT: ओटीटी पर आएगी आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, जानिए कब और कहां देख पाएंगे फिल्म?

बॉलीवुड के ‘डिस्को किंग’ बप्पी लाहिड़ी का 16 फरवरी को 69 साल की उम्र में निधन हो गया था। उन्हें ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया नाम की बीमारी थी। उनके निधन के बाद पहली बार शनिवार 12 मार्च को दिवंगत स्टार की याद में उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर श्रद्धांजलि दी गई। दरअसल डिस्को किंग अपने सिग्नेचर लुक सोने की चेन, गोल्डन एम्बेलिशमेंट, वेल्वीटी कार्डिगन और सनग्लासेस की वजह से जाने जाते थे। इसलिए उनकी मोनोक्रोम फोटो में सोने की घड़ी, कंगन और अंगूठियों को हाईलाइट किया गया है।

Bappi Lahiri: इंस्टाग्राम पर दी गई बप्पी लाहिड़ी को अंतिम श्रद्धांजलि, लिखा- ‘विरासत हमेशा रहती है’

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। इंडस्ट्री की एक्ट्रेस रूपा दत्ता को पुलिस ने पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह घटना 12 मार्च को कोलकाता के अंतरराष्ट्रीय पुस्तक मेले की है। बिधान नगर उत्तर पुलिस स्टेशन के सुत्रों के अनुसार शनिवार को मेले में एक महिला को डस्टबिन में बैग फैंकते हुए देखने पर पुलिस को शक हुआ था, जिसके बैद महिला को पकड़ गया और यह मामला सामने आया।

Rupa Dutta : बंगाली एक्ट्रेस पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार, दो साल पहले अनुराग कश्यप पर लगाया था सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ 11 मार्च को रिलीज कर दी गई है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। इस फिल्म की कहानी दर्शकों के दिल को छू रही है। ज्यादातर दर्शक फिल्म देखने के बाद बेहद भावुक हो जा रहे हैं ‘द कश्मीर फाइल्स’ को हरियाणा सरकार पहले ही टैक्स फ्री कर चुकी है और अब गुजरात और मध्यप्रदेश सरकार की तरफ से भी इस फिल्म को राज्य में टैक्स फ्री कर दिया गया है।

The Kashmir Files: हरियाणा के बाद अब गुजरात और मध्य प्रदेश में भी टैक्स फ्री हुई विवेक अग्निहोत्री की फिल्म

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: