Entertainment

Rani Chatterjee: 'जोबनिया जलेबी' के बाद हरी साड़ी में रानी चटर्जी ने गिराई बिजलियां, फैंस ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस मानी जाती हैं। उनके लटके-झटके देखकर फैंस एकदम दीवाने हुए रहते हैं। हाल ही में रानी चटर्जी का गाना जोबनिया जलेबी सोशल मीडिया पर रिलीज होने के साथ ही गर्दा उड़ा रहा है। रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, जिन्हें फैंस का खूब प्यार मिलता है। हाल ही में रानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हरी साड़ी में तस्वीरें पोस्ट की हैं। तस्वीरों पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर 3 तस्वीरें पोस्ट की हैं। पहली तस्वीर में वह पीछे की तरफ से, दूसरी तस्वीर में सामने से और तीसरी तस्वीर में वह साइड से पोज दे रही हैं। रानी ने हल्के हरे रंग की बॉर्डर वाली साड़ी को काले रंग के ब्लाउज के साथ पेयर किया है। साड़ी में उनका अंदाज देखने लायक है। एक्ट्रेस ने हल्के मेकअप को तवज्जो दी है।

हरे रंग की साड़ी के साथ रानी ने अपनी आंखों पर हरे रंग का आईशैडो लगाया है। उन्होंने हल्के गुलाबी रंग की लिपस्टिक और ब्लशर का इस्तेमाल किया है। रानी ने अपने कानों में काले रंग के हैवी झुमके पहने हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ दिया है। इसके साथ ही रानी ने हाथों में मैचिंग चूड़ियों के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है।

रानी की इस तस्वीर पर उनके फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- बहुत खूबसूरत लग रही हो। वहीं दूसरे फैन ने लिखा- आपने तो हमें मार डाला। इसके अलावा उनके कई फैंस रानी की तस्वीरों पर दिल और फायर वाले इमोजी बनाकर प्यार लुटा रहे हैं।   

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: