Entertainment

सोशल मीडिया: पति विक्की कौशल की खिंचाई करती नजर आईं कटरीना कैफ, वीडियो शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई मशहूर जोड़िया मौजूद हैं, जो अक्सर सोशल मीडिया पर एक- दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। बी- टाउन के इन्हीं कपल्स में से एक हैं बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की जोड़ी। बीते साल ही शादी के बंधन में बंधे कटरीना और विक्की अपनी शादी के बाद से ही अक्सर सोशल मीडिया पर एक- दूसरे के साथ प्यार भरी फोटोज शेयर करते नजर आते हैं। वही फैंस भी इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाते नजर आते हैं। इसी बीच अब अभिनेत्री कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर एक और नया वीडियो शेयर किया है। 

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए इस वीडियो में कटरीना अपने पति के विक्की कौशल की खिंचाई करती नजर आ रही हैं। शेयर किया गया यह वीडियो विक्की कौशल के एक एड का है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, अब वह लचीलापन है, क्या मजेदार एड है। इसके साथ ही उन्होंने अपने पति अभिनेता विक्की कौशल को भी इस पोस्ट में टैग किया है।

 

यह पहली बार नहीं है जब विक्की और कटरीना सोशल मीडिया पर एक- दूसरे के लिए अपनी भावनाएं व्यक्त करते नजर आए हैं। इससे पहले बीते दिनों ही अभिनेता ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर अपनी मां वीना कौशल और पत्नी अभिनेत्री कटरीना कैफ की एक साथ प्यारी- सी तस्वीर शेयर की थी।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, मेरी ताकत मेरी दुनिया। शेयर की गई इस तस्वीर में अभिनेत्री अपनी सास वीना कौशल की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि अभिनेत्री कटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल ने बीते साल 9 दिसंबर को एक- दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे। दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट कुछ करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी रचाई थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। वह जल्द ही लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म लुका छुपी 2 में अभिनेत्री सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा उनके पास गोविंदा मेरा नाम और शेर बहादुर जैसी फिल्में भी पाइप लाइन में हैं। वहीं अभिनेत्री कटरीना विजय सेतूपति के साथ मैरी क्रिसमस की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं। इसके अलावा वह अभिनेता सलमान खान के साथ जल्द ही फिल्म टाइगर 3 में भी नजर आएंगी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: