Entertainment

Aamir Khan Birthday: खुफिया इनपुट के बाद बदल गई आमिर की बर्थडे पार्टी की जगह, केक कटिंग का वक्त भी बदला

दो साल बाद अपने चाहने वालों के बीच अपना जन्मदिन मनाने जा रहे आमिर खान ने खुफिया इनपुट के बाद अपनी सालगिरह के जश्न का स्थान बदल दिया है। पहले वह अपनी सालगिरह मीडिया के मित्रों के साथ बांद्रा पश्चिम अपने घर में ही मनाने वाले थे, लेकिन कोरोना की तीसरी लहर के हाल ही में खत्म होने और सुरक्षा के लिहाज से भी आमिर का घर इस कार्यक्रम के लिए उपयुक्त न होने के चलते ये कार्यक्रम ऐन मौके पर अब उनके घर के निकट स्थित एक पांच सितारा होटल में स्थानांतरित हो गया। आमिर खान ने पहले अपने बर्थडे पर केक कटिंग का समय दोपहर 12 बजे रखा था। अब इसमें भी बदलाव कर दिया गया है।

गौरतलब है कि कोरोना की तीसरी लहर के बाद सिनेमाघरों के साथ साथ मुंबई के सिने सितारों ने भी अपने चाहने वालों के लिए अपने घर के दरवाजे खोल दिए हैं। अपने चाहने वालों से रू ब रू होने की शुरुआत लोकप्रिय अभिनेता आमिर खान भी सोमवार से करने जा रहे हैं। आमिर दो साल बाद अपना जन्मदिन पत्रकारों के साथ अपने घर पर मनाने की तैयारी पूरी कर चुके थे। और तैयारी यही रही कि सोमवार को उनकी सालगिरह का जश्न पूरी धूमधाम के साथ उनके बांद्रा पश्चिम स्थित आवास पर मनाया जाएगा। 14 मार्च 1965 को जन्मे आमिर खान इस दौरान अपनी महत्वाकांक्षी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बारे में भी दिलचस्प खुलासे करने की उम्मीद की जा रही थी। ये फिल्म इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

लेकिन, रविवार शाम अब आमिर अपनी 57वीं सालगिरह पर लोगों के लिए अपने घऱ के दरवाजे खोलने की तैयारियां कर रहे थे, तभी उन्हें सलाह दी गई कि वक्त, मौका और इसकी नजाकत को देखते हुए ये कार्यक्रम घर पर करना ठीक नहीं रहेगा। इसी को देखते हुए देर रात आमिर की सालगिरह का जश्न पास के ही एक पांच सितारा होटल में स्थानांतरित करने का फैसला किया गया। नए कार्यक्रम के हिसाब से आमिर अब दोपहर 12 बजे की बजाय सुबह 11 बजे ही अपने जन्मदिन का केक मीडिया के साथ काटने जा रहे हैं। ये पूरा कार्यक्रम होटल के भीतर होने के चलते स्थानीय प्रशासन को इस दौरान भीड़ नियंत्रित में दिक्कतों का सामना कम करना पड़ेगा।

आम तौर पर आमिर अपना जन्मदिन पत्रकारों के साथ ही मनाते रहे हैं। इस दिन मुंबई में उनके बांद्रा पश्चिम स्थित घर पर सुबह से मीडिया का जमावड़ा होने लगता था। लेकिन, कोरोना संक्रमण के चलते बीते दो साल ये उत्सव उन्होंने अपने परिवार के साथ एकांतवास में ही मनाया। बीते हफ्ते मीडिया के लिए भेजे गए आमंत्रण के मुताबिक आमिर खान इस साल दोपहर करीब 12 बजे पत्रकारों के साथ अपने जन्मदिन का केक घर पर ही काटने वाले थे। उम्मीद की जा रही है कि अपनी आने वाली  फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर वह अपने जन्मदिन पर कुछ नए खुलासे भी कर सकते हैं।

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ आमिर खान के निजी और व्यावसायिक जीवन की महत्वपूर्ण घटना मानी जाती है। ऑस्कर पुरस्कार विजेता हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ के आधिकारिक रीमेक के तौर पर बन रही इस फिल्म को लेकर आमिर पिछले पांच साल से सक्रिय रहे हैं। फिल्म की मेकिंग के दौरान कभी वह इसकी लोकेशन्स को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए तो इसी दौरान अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग होने का एलान भी उन्होंने भी किया। आमिर ने बीते साल इस फिल्म पर ही अपना पूरा ध्यान लगाने के लिए सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी और लंबे समय तक उन्होंने अपना मोबाइल फोन भी बंद रखा।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: