Entertainment

Bloody Brothers: 'ब्लडी ब्रदर्स' में श्रुति सेठ ने मुग्धा गोडसे संग किया किसिंग सीन, इन अभिनेत्रियों ने भी फिल्माए वेब सीरीज में बोल्ड सीन

श्रुति सेठ टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और अभिनेत्री ने ओटीटी की दुनिया में कदम रख दिया है। श्रुति जल्द ही वेब सीरीज ‘ब्लडी ब्रदर्स’ में दिखाई देंगी। इस सीरीज में श्रुति के साथ मुग्धा गोडसे भी नजर आएंगी। श्रुति और मुग्धा की ये वेब सीरीज जल्द ही जी 5 पर स्ट्रीम होगी। ये सीरीज आने से पहले ही दर्शकों के बीच में चर्चा का विषय बन गई है। इसका कारण है सीरीज में श्रुति और मुग्धा का एक किसिंग सीन। जी हां, इस सीरीज में मुग्धा और श्रुति ने एक किसिंग सीन किया है। वहीं, अब श्रुति ने किसिंग सीन करने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

हाल ही में, श्रुति ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी वेब सीरीज ‘ब्लडी ब्रदर्स’ पर खुलकर बात की है। उन्होंने अपने और मुग्धा के किसिंग सीन पर अपनी राय रखते हुए कहा कि उन्हें ये सीन काफी फनी लगा था। अभिनेत्री ने कहा, ‘यह सीन हमारे लिए काफी फनी था क्योंकि हम दोनों ने पहले कभी भी ऐसा सीन नहीं किया था। लेकिन हमारे डायरेक्टर शाद (शाद अली) ने हमें सहज महसूस करवाया। इसके बाद एक्टर्स के लिए असहजता से बढ़कर उनकी परफॉर्मेंस होती है और हमारे साथ ही ऐसा हुआ। हमने उसे ऐसे शूट करने की कोशिश की जैसे वह नैचुरल लगे।

इस इंटरव्यू में श्रुति सेठ से किसिंग सीन पर ऑडियंस के रिएक्शन के बारे में भी पूछा गया। इस पर उन्होंने कहा कि ऑडियंस के रिएक्शन के लिए अभी हमें इंतजार करना होगा। बता दें कि श्रुति इन दिनों अपनी इस वेब सीरीज का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। इस वेब सीरीज का निर्देशन शाद अली ने किया है। इस सीरीज के कुल छह पार्ट होंगे। श्रुति और मुग्धा के अलावा इस सीरीज में जीशान अयूब, सतीश कौशिक, टीना देसाई जैसे कई सितारे हैं। 

श्रति की बात करें तो वह टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री हैं। वह टीवी सीरियर शरारत में नजर आई थीं, जिसमें अभिनेत्री के चुलबुले अंदाज को खूब पसंद किया गया। ये सीरियल बच्चों में काफी पॉपुलर था क्योंकि इस सीरिज में वह एक परी के किरदार में थीं। इसके अलावा, वह फिल्म फना और राजनीति में भी नजर आ चुकी हैं।  

हालांकि, श्रुठी सेठ और मुग्धा गोडसे पहली अभिनेत्री नहीं हैं जिन्होंने ऐसा बोल्ड सीन दिया है। इससे पहले भी कई अभिनेत्रियों के साथ में बोल्ड सीन्स फैंस को हैरान कर चुके हैं। वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ में निया शर्मा ने अपनी को-एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन किया था। इसके अलावा, वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में फ्लोरा सैनी और अन्वैषी जैन ने काफी बोल्ड सीन दिए थे। कविता राधेश्याम यानी कविता भाभी भी अपने बोल्ड सीन को लेकर चर्चा में रहती हैं। वेब सीरीज ‘माया 2’ में प्रियल गौर और लीना जुमानी ने भी किसिंग सीन दिया था।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: