Entertainment

Brahmastra First Look: फिल्म ब्रह्मास्त्र से सामने आया आलिया भट्ट का पहला लुक, रणबीर कपूर की बाहों में दिखीं अभिनेत्री

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट आज 29 साल की हो गई हैं। जन्मदिन के मौके पर उन्हें दोस्तों, प्रशंसकों और परिवार की ओर से ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रहीं हैं। इस खास मौके पर अयान मुखर्जी ने बहुचर्चित फिल्म ब्रह्मास्त्र से आलिया का पहला लुक जारी कर दिया है। फिल्म में अभिनेत्री रणबीर कपूर के साथ बड़े पर्दे पर पहली बार रोमांस करती नजर आएंगी।

31 सेकेंड के टीजर में ईशा के रूप में आलिया के अलग-अलग मिजाज देखने को मिल रहे हैं। वह भी चुलबुली, तो कभी ग्लैमरस लग रहीं हैं। किसी दृश्य में निडर, तो कहीं दृढ़ निश्चयी दिखाई दे रहीं हैं। दिलचस्प बात यह है कि आलिया के इस फर्स्ट लुक वीडियो में रणबीर की भी झलक देखने को मिल रही है, जिसमें रणबीर आलिया को अपनी बाहों में पकड़े दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अयान लिखते हैं, ‘हैप्पी बर्थडे, लिटिल वन। सारी खुशियों… गौरव … प्रेरणा, और जादू जो आपने मुझे महसूस कराया … यहां आपके विशेष दिन का जश्न मनाने के लिए हमारे पास कुछ है। हमारी ईशा – ब्रह्मास्त्र की शक्ति – का पहला लुक हम अपनी फिल्म से रिलीज कर रहे हैं! प्यार। रोशनी। आग। 

 

वहीं आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा करते हुए लिखा, “मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं। ईशा से मिलने के लिए आज से बेहतर दिन और इससे बेहतर तरीका नहीं सोचा जा सकता। अयान, माई वंडर बॉय, आई लव यू। शुक्रिया! #ब्रह्मास्त्र”।

 

बता दें कि आलिया और रणबीर के अलावा, ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी मुख्य भूमिका में होंगे। यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को रिलीज़ हो सकती है। इसके अलावा, आलिया एसएस राजामौली की आरआरआर और करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आएंगी।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: