Entertainment

The Kashmir Files Leaked Online: फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को फ्लॉप कराने की साजिश, रिलीज के दूसरे दिन ही इंटरनेट पर लीक

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ऑन लाइन लीक हो गई है। पाकिस्तान से लेकर खाड़ी देशों तक में इसके इंटरनेट लिंक व्हाट्सएप और टेलीग्राम ग्रुपों में धड़ल्ले से साझा हो रहे हैं। इन डाउनलोड की क्वालिटी देखकर पता चलता है कि ये इंटरनेट कॉपी सिनेमाघरों में मोबाइल से नहीं बल्कि इसकी डिजिटल कॉपी को ही ऑनलाइन लीक करके बनाई गई है। मंगलवार सुबह से ही मुंबई में फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री के नाम का एक संदेश सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कहा गया है कि ये पूरी कोशिश फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को फ्लॉप करने की साजिशों का ही हिस्सा है।

इस वायरल मैसेज में कहा गया है कि आपको शायद फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का एक लिंक अपने दोस्त से या व्हाट्सऐप ग्रुप में मिला होगा। ये सब उन शैतानी लोगों और फिल्म का विरोध करने वाले लोगों की खतरनाक साजिश का हिस्सा है जो शुरू से इस फिल्म के विरोध में रहे हैं। चूंकि इन लोगों की धमकियों का फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्माता, निर्देशक पर कोई असर नहीं हुआ तो इन्होंने फिल्म का एक डिजिटल लिंक बनाया और उसे इंटरनेट पर लीक कर दिया है। और, इस लिंक पर क्लिक करके फिल्म देखने वाले बिना अपना दिमाग लगाए इन लोगों की साजिश का हिस्सा बन रहे हैं।

इस संदेश के मुताबिक चूंकि फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की रिलीज रोकने में ये खास गैंग 11 मार्च को विफल रहा तो इसने 12 मार्च को ये लिंक ऑनलाइन लीक कर दिया। सोशल मीडिया पर उपलब्ध इस लिंक के सहारे फिल्म देखने वालों को वायरल संदेश में ‘आलसी इंसान’ कहा गया है जो सिनेमाघरों मे जाने की बजाय इसे घर में फ्री में देख रहे हैं। संदेश में चेतावनी दी गई है कि ऐसा फिल्म को फ्लॉप को कराने के लिए किया गया है ताकि फिल्म के निर्माता और निर्देशक दिवालिया हो जाएं और आगे कभी ऐसी फिल्म बनाने की हिम्मत भी न जुटा सकें।

 

संदेश के आखिर में इस लिंक को आगे फैलने से रोकने में मदद करने की अपील की गई है और कहा गया कि इस लिंक को आंखें मूंदकर आगे साझा न करें। इस बारे में विवेक अग्निहोत्री से भी संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने फिलहाल इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। गौरतलब है कि फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ इन दिनो बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त कारोबार कर रही है। फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने शुक्रवार को 3.25 करोड़ रुपये, शनिवार को 8.25 करोड़ रुपये और रविवार को करीब 14 करोड़ रुपये की कमाई सिनेमाघरों में की। फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने सोमवार को शुरुआती रुझानों में 18 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा छू लिया।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: