Tech

30,000 रुपये से कम कीमत में बेस्ट फुल एचडी एंड्रॉयड टीवी, 43 इंच स्क्रीन के साथ 50W तक का स्पीकर

दो साल पहले तक भारत में 4के टीवी एक सपना हुआ करता था लेकिन आज नहीं। आज स्मार्ट टीवी का मार्केट काफी हद तक बदल चुका है। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि भारतीय मैन्युफैक्चरर की संख्या में काफी इजाफा हुआ है। आज भारत में बिक रहे अधिकतर स्मार्ट टीवी मेड इन इंडिया हैं। देश में इस वक्त पर SPPL सबसे बड़ी टीवी निर्माता कंपनी है जिसके पास कोडक, थॉमसन और Blaupunkt जैसे ब्रांड के लाइसेंस हैं। भारत में आज आपको 30 हजार रुपये से भी कीमत में फुल एचडी और 4के स्मार्ट टीवी मिल जाएंगे। आज की इस रिपोर्ट में हम 30 हजार रुपये की रेंज में मिलने वाले टॉप-5 फुल एचडी टीवी की बात करेंगे। आइए जानते हैं…

Redmi Smart TV 43

रेडमी के इस स्मार्ट टीवी की कीमत 25,999 रुपये रखी गई है। रेडमी के इस टीवी में DTS वर्चुअल एक्स, एंड्रॉयड टीवी 11, डुअल बैंड वाई-फाई, ऑटो लो लैटेसी मोड, पैचवॉल 4, डॉल्बी ऑडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं। रेडमी के इस टीवी में 20W का स्पीकर है। टीवी में इनबिल्ट क्रोमकास्ट और गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट मिलता है। टीवी में क्वॉडकोर प्रोसेसर है। ग्राफिक्स के लिए टीवी में Mali G31 MP2 GPU, 1 जीबी रैम और 8 जीबी की स्टोरेज है।

Blaupunkt CyberSound 43

Blaupunkt CyberSound 43 इंच की कीमत 19,999 रुपये है। टीवी के साथ 40W का स्पीकर है और सराउंड साउंड का सपोर्ट दिया गया है। टीवी के साथ HDR10 का भी सपोर्ट दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, एपल एयरप्ले, तीन HDMI पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट और गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट है।

Infinix X3 43

Infinix X3 के 43 इंच की कीमत 19,999 रुपये है। टीवी के साथ एंड्रॉयड 11 टीवी का सपोर्ट है। आंखों की सुरक्षा के लिए टीवी के साथ “Anti Blue Ray” प्रोटेक्शन है। Infinix X3 टीवी के रिमोट के साथ नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, यूट्यूब के लिए स्पेशल बटन मिलेगा। टीवी के साथ क्रोमकास्ट और गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट है। इसमें 36W का स्पीकर है।

OnePlus TV Y1S 43

OnePlus TV Y1S 43 इंच की कीमत 26,999 रुपये है। टीवी के साथ HDR10+, HDR10 और HLG का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा टीवी के साथ एंड्रॉयड 11 मिलेगा और इनके साथ डॉल्बी ऑडियो भी मिलेगा। टीवी के साथ HDR10, HDR10+, HLG फॉर्मेट का सपोर्ट मिलेगा। डिस्प्ले को ब्लू लाइट के लिए TUV Rheinland सर्टिफिकेशन मिला है। इसमें 20W का स्पीकर है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: