Entertainment

सोशल मीडिया: दुल्हन के लिबास में नजर आईं शहनाज तो ट्रोलर्स ने साधा निशाना, सिद्धार्थ से दोस्ती और प्यार पर उठाए सवाल

सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल
– फोटो : सोशल मीडिया

पंजाब की कटरीना कैफ और बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल धीरे धीरे सामान्य जीवन जीने की कोशिश में आगे बढ़ रही हैं। अपने सबसे करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को अचानक खो देने से शहनाज सदमे में चली गई थी लेकिन कुछ समय का ब्रेक लेने के बाद शहनाज फिर से सारे काम निपटा रही हैं। वहीं शहनाज को फैंस का भी जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है। हाल ही में शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें वह दुल्हन के अवतार में नजर आ रही हैं।

शहनाज गिल के दुल्हन बनने पर फैंस ने उठाए सवाल

इस वीडियो में शहनाज बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फैंस ने उनकी जमकर तारीफ भी की लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे यूजर्स भी मौजूद हैं जिन्हें ट्रोल करने की आदत है। ऐसे में कई यूजर्स ने शहनाज को ट्रोल करना शुरु कर दिया। सना का दुल्हन वाला अवतार देखकर कई यूजर्स भड़क गए और शहनाज पर निशाना साधने लगे।

शहनाज गिल
– फोटो : सोशल मीडिया

दरअसल यूजर्स का कहना है कि सिद्धार्थ की मौत को अभी कुछ ही समय हुआ है और शहनाज ऐसे कैसे खुश हो सकती हैं। कई यूजर्स ने यह सवाल उठाए हैं कि शहनाज तो सिद्धार्थ पर दिल खोलकर प्यार लुटाती थीं फिर उनकी मौत के कुछ समय बाद ऐसे दुल्हन बनकर कैसे नजर आ सकती हैं।

शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला
– फोटो : सोशल मीडिया

सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को अचानक दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया था। महज 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ अचानक से इस दुनिया से चले गए तो सभी हैरान रह गए। इस खबर का शहनाज पर काफी बुरा असर पड़ा था। उनके बहुत से वीडियो और तस्वीरें भी वायरल हुई थीं जिसमें वह बिल्कुल बदहवास सी दिख रही थीं।

शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला
– फोटो : सोशल मीडिया

शहनाज के परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों ने बताया कि शहनाज सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के बाद ना कुछ खा रही थीं और ना ही ढंग से सो रही थीं। हालांकि धीरे धीरे वह अब अपने काम पर लौट आई हैं और अपनी प्रोफेशनल कमिटमेंट को पूरा कर रही हैं लेकिन यूजर्स बेवजह उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल
– फोटो : Instagram

शहनाज का यह वायरल वीडियो भी काफी पुराना है। फिलहाल शहनाज अपनी कॉमेडी फिल्म ‘हौंसला रख’ के प्रमोशन में नजर आईं। इस फिल्म में उनके हीरो दिलजीत दोसांझ हैं। साथ ही कुछ समय पहले सिद्धार्थ और शहनाज का हैबिट वीडियो भी रिलीज हुआ था जिसमें आखिरी बार सिद्धार्थ को देखकर फैंस काफी भावुक हो गए थे। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: