Entertainment

Aryan Khan Bail: तस्वीरों में कमजोर से नजर आए शाहरुख खान, वकील बोले- कई दिनों से खाना छोड़ सिर्फ कॉफी पी रहे थे

शाहरुख खान, सतीश मानशिंदे
– फोटो : सोशल मीडिया

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में 25 दिन तक जेल में बंद रहने के बाद शाहरुख के लाडले आर्यन खान को कल गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई। आज आर्यन खान जेल से बाहर आएगा और इतने दिनों बाद उसे अपने घर मन्नत जाने को मिलेगा। आर्यन को जमानत मिलने के साथ मन्नत में जश्न का माहौल छा गया है। एक तरफ जहां घर के बाहर फैंस ने पटाखे जलाकर खुशियां मनाई तो वहीं शाहरुख ने आर्यन के वकीलों के साथ तस्वीर खिंचवाकर ऊपरवाले को भी धन्यवाद दिया।

मुश्किल दौर से गुजरे हैं शाहरुख और गौरी

इस तस्वीर में शाहरुख लंबे समय बाद मुस्कुराते नजर आए। हालांकि बहुत से फैंस को ऐसा महसूस हुआ कि शाहरुख थोड़े कमजोर से दिख रहे थे। वहीं आर्यन के वकील मुकुल रहतोगी ने भी एक चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि शाहरुख और गौरी के लिए यह समय बेहद कठिन रहा है। मुकुल रहतोगी ने कहा कि शाहरुख ने अपने सारे प्रोफेशनल काम को छोड़कर पूरी जान सिर्फ आर्यन को बाहर निकालने में लगा दी।

सतीश मानशिंदे, शाहरुख खान
– फोटो : ट्विटर

आगे मुकुल रहतोगी ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि, ‘शाहरुख ने काफी समय से अच्छे से खाना नहीं खाया है और सिर्फ कॉफी पर कॉफी पी रहे थे’। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि शाहरुख के स्वास्थ्य पर इस घटना का काफी असर पड़ा है। शाहरुख साउथ मुंबई के ट्राइडेंट होटल में रह रहे थे जहां मुकुल रहतोगी भी थे।

शाहरुख खान, गौरी, आर्यन खान
– फोटो : सोशल मीडिया

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख और गौरी खुद जेल जाकर आर्यन को घर ले आएंगे। या फिर पूजा ददलानी और शाहरुख के बॉडीगार्ड भी आर्यन को घर लाने के लिए आज ऑर्थर रोड जेल जा सकते हैं। बताया जा रहा है कि सिर्फ शाहरुख ही नहीं गौरी खान के स्वास्थ्य पर भी इन सबका बुरा असर पड़ा है। सेशन कोर्ट द्वारा लगातार जमानत याचिका खारिज होने पर गौरी काफी परेशान हो गई थीं। कई लोगों ने बताया कि गौरी अपने दोस्तों से फोन पर बात करते हुए रो रही थीं।

आर्यन खान, शाहरुख खान
– फोटो : सोशल मीडिया

वहीं दूसरी तरफ आर्यन खान की रिहाई पर उनकी बहन सुहाना खान ने एक पोस्ट शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सुहाना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरों से बना एक कोलाज शेयर किया है, जो उनकी बचपन की तस्वीरों से बना हुआ है। इस कोलाज की सभी तस्वीरें एक ही समय की हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि, सुहाना और आर्यन अपने पापा शाहरुख खान के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सुहाना और आर्यन कैमरे लिए अजीबो-गरीब एक्सप्रेशन दे रहे हैं। वहीं, शाहरुख खान भी अपने बच्चों के साथ खुश हैं।

आर्यन खान, शाहरुख खान
– फोटो : सोशल मीडिया

इस तस्वीर के साथ सुहाना खान एक प्यारा सा कैप्शन दिया है, जिसमें उन्होंने जाहिर किया है कि, वह अपने पापा और भाई से बेहद प्यार करती हैं। सुहाना ने तस्वीर के साथ लिखा है, ‘आई लव यू।’ शाहरुख खान के साथ आर्यन और सुहाना की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: