Entertainment

सोशल मीडिया: कटरीना से शादी की खबरों के बीच विक्की कौशल ने साझा की तस्वीर, यूजर्स बोले- दूल्हे का चेहरा चमक रहा है

विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। पिछले दो दिन से लगातार खबरें आ रही है कि विक्की कटरीना कैफ से शादी करने जा रहे हैं। यहां तक कि यह भी कहा जा रहा है कि राजस्थान के एक शानदार रिसॉर्ट में दोनों सात फेरे लेंगे और कटरीना सब्यसाची का लहंगा पहनेंगी। हालांकि दोनों ही सितारों की तरफ से इन बातों का खंडन किया जा रहा है लेकिन फिर भी इसकी चर्चा कम नहीं हो रही है।

विक्की कौशल की तस्वीर पर फैंस ने लुटाया प्यार

अब शादी की इन अफवाहों के बीच विक्की कौशल ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया है जो खूब वायरल हो रहा है। इस तस्वीर में विक्की सोफे पर बैठकर हलकी धूप का आनंद लेते और मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। अब यूजर्स उनकी इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

विक्की कौशल
– फोटो : Insatagram- @vickykaushal09

एक यूजर ने विक्की की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- शादी की खुशी। वहीं एक और यूजर ने लिखा- होने वाली शादी मुबारक हो। एक फैन ने पूछा- गोल्डन ऑवर क्या है, सीधे शादी बोलो ना सर। एक और यूजर ने मजाक करते हुए कहा कि-दूल्हा चमक रहा है।

विक्की कौशल
– फोटो : Insatagram- @vickykaushal09

विक्की कौशल की इस तस्वीर पर कुछ घंटे में छह लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और  27 हजार से भी अधिक लोगों ने कमेंट किया है। विक्की कौशल की फैन फालोइंग काफी ज्यादा है और उनकी तस्वीर पर हमेशा ही फैंस प्यार लुटाते हैं लेकिन इस बार लोग कुछ ज्यादा ही उनके पोस्ट पर ध्यान दे रहे हैं।

कटरीना कैफ, विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

बताया जा रहा है कि कटरीना और विक्की राजस्थान स्थित सवाई माधेपुर के एक रिसॉर्ट सेंसस फोर्ट बारवारा में सात फेरे लेंगे। हालांकि अभी इन खबरों की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। विक्की कौशल और कटरीना ने भले ही इस मामले पर अपने विचार साझा कर दिए हों लेकिन दोनों के ही परिवार वाले कुछ नहीं कह रहे हैं।

कटरीना कैफ, विक्की कौशल
– फोटो : Instagram

शादी की खबरों के बीच कटरीना की मां सुजैन और बहन इसाबेल को हाल ही में मुंबई के एक एथनीक स्टोर के बाहर स्पॉट किया गया। दोनों वहां कपड़ों के लिए शॉपिंग के लिए पहुंची थीं। मां-बेटी ने पैपराजी को पोज भी दिए। अब पारंपरिक कपड़ों की खरीददारी करने के चलते लोगों के मन में यह सवाल उठने लगे हैं कि यह सारी तैयारी विक्की और कटरीना की शादी की है।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: